अक्षय और टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को मिला U/A सर्टिफिकेट

ताजा खबर: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' को रिलीज होने में महज 6 दिन बाकी हैं.इस बीच, फिल्म की सेंसरशिप भी पूरी हो गई है. इसके साथ ही, फिल्म का सर्टिफिकेशन और रनटाइम भी सामने आ गया है.

New Update
Bade Miyan Chote Miyan Run Time

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' (Bade Miyan Chote Miyan) को रिलीज होने में महज 6 दिन बाकी हैं. ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच, फिल्म की सेंसरशिप भी पूरी हो गई है. इसके साथ ही, फिल्म का सर्टिफिकेशन और रनटाइम भी सामने आ गया है.

फिल्म को मिला U/A सर्टिफिकेट

Action Kings United: Bade Miyan Chote Miyan Trailer Roars | Action Kings  United: Bade Miyan Chote Miyan Trailer Roars

आपको बता दें बड़े मियां छोटे मियां को सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फ़िल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) ने U/A सर्टिफिकेट देकर सेंसर कर दिया है. इसका मतलब है कि फ़िल्म पर किसी तरह का बैन नहीं है, लेकिन 12 साल से कम उम्र के बच्चों के लिए अभिभावकों को इसे देखने की सलाह दी गई है.

इतने घंटे की होगी बड़े मियां छोटे मियां 

Before Bade Miyan Chote Miyan vs Maidaan, these box office clashes cut into  each other's earnings

बड़े मियां छोटे मियां को 2 घंटे 43 मिनट 41 सेकंड के रनटाइम के साथ सेंसर किया गया है. एक एक्शन फिल्म को मास एंटरटेनर माने जाने के लिए यह अभी भी काफी लंबा समय है. वहीं इस फिल्म का सामना अजय देवगन की फिल्म मैदान से होने वाला हैं. अगर हम मैदान का रनटाइम देखें तो यह अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां से ज्यादा लंबी फिल्म हैं. बता दें फिल्म मैदान एक लंबी फिल्म है जिसका रनटाइम 3 घंटे 1 मिनट है. 

ईद पर रिलीज होगी फिल्म

Amitabh-Govinda Are Irreplaceable': Netizens On Akshay Kumar-Tiger Shroff's  'Bade Miyan Chote Miyan' Title Track

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट एएजेड फिल्म्स के सहयोग से बड़े मियां छोटे मियां प्रस्तुत करते हैं. अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित, और वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा, अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, यह फिल्म ईद 2024 के मौके पर 10 अप्रैल 2024 को रिलीज होने वाली है. इसमें अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में हैं.

Bade Miyan Chote Miyan Run Time

Latest Stories