विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

एंटरटेनमेंट : विक्की जैन ने माना कि उनकी माँ की प्रतिक्रियाएँ सही नहीं थीं, उन्होंने तर्क दिया कि वे उस समय उचित थे. उन्होंने आगे कहा अब सब ठीक है हम एक फॅमिली है हम ने आपस में मुद्दे सुलझा लिए हैं.

New Update
Vicky Jain .png

एंटरटेनमेंट  : विक्की जैन ने आखिरकार मान लिया है कि जब यह जोड़ी बिग बॉस 17 के घर के अंदर थी तो अंकिता लोखंडे के खिलाफ उनकी मां के शब्द सही नहीं थे. हाल ही में एक इंटरव्यू में विक्की ने बताया कि उनकी मां ने जो कहा वह अपने बेटे के प्रति भावनाओं के चलते कहा था. हालाँकि विक्की ने उल्लेख किया कि प्रतिक्रियाएँ सही नहीं थीं, उन्होंने तर्क दिया कि वे उस समय उचित थे. हालाँकि, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि अब जब वह और अंकिता घर वापस आ गए हैं, तो मुद्दे सुलझ गए हैं.

विक्की जैन ने मां के शब्दों को बताया अनुचित  

विक्की जैन ने बॉलीवुड बबल को बताया, “उनकी भावना अपने बेटे के लिए थी. यही एकमात्र सही बात है. लेकिन उन्होंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया वो सही नहीं थे. या तो यह मेरा परिवार है या उसका (अंकिता का) परिवार, वे हम दोनों से जुड़े हुए हैं. हम शो के अंदर थे. वे देख सकते थे कि हम कुछ समस्याओं का सामना कर रहे हैं लेकिन वे हमसे बात नहीं कर सकते थे, न ही वे इसे समझ सकते थे. उनकी प्रतिक्रियाएँ उस तरह से सामने नहीं आनी चाहिए थीं जिस तरह से वे सामने आईं. लेकिन ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसके मन में अपने बेटे के लिए वह भावना है. इसलिए, दोनों पहलू कहीं न कहीं सही हैं लेकिन शब्द बिल्कुल भी सही नहीं थे,'' 

Bigg Boss 17 Ankita Lokhande Fans Counters Vicky Jain Mother for This  Reason - Entertainment News India Bigg Boss 17: 'सास आखिर सास ही होती है',  विकी की मां के खिलाफ हुए
 उन्होंने आगे कहा, “ऐसा इसलिए भी था क्योंकि वे हमसे मिल नहीं पा रहे थे. जब हम वापस आये तो आधी समस्याएँ हल हो चुकी थीं. यह एहसास कि आपके बच्चे घर वापस आ गए हैं, अधिकांश समस्याएं समाप्त हो जाती हैं, ” 

अंकिता ने बारे में विक्की की मां ने दिए थे ये बयान 

विक्की और अंकिता के बिग बॉस 17 के दौरान, विक्की की मां ने अपनी बहू के खिलाफ कई टिप्पणियां कीं. जब विक्की की मां रंजना जैन ने शो में बतौर गेस्ट एंट्री की तो उन्होंने अंकिता को अपने पति को पीटने के लिए डांटा. एक इंटरव्यू में, रंजना जैन ने दावा किया कि परिवार जोड़े की शादी के समर्थन में नहीं था.

अंकिता ने विक्की को मारी लात, ससुर ने एक्ट्रेस की मां को मिलाया फोन, और  फिर... - Ankita lokhande mother on how vicky jain parents reacted after her  ugly fight bigg boss

बिग बॉस 17 का समापन 28 जनवरी, 2024 को हुआ. अंकिता और विक्की दोनों फिनाले वीक का हिस्सा थे. जहां विक्की को एक आश्चर्यजनक निष्कासन के एक भाग के रूप में सप्ताह के दौरान बाहर कर दिया गया, वहीं अंकिता भी शो की विनर नहीं बन पाई. यह शो मुनव्वर फारुकी ने जीता.

Read More:

Alia Bhatt की स्पाई यूनिवर्स का निर्देशन करेंगे डायरेक्टर Shiv Rawail

Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

करीना कपूर, तब्बू, कृति सेनन की फिल्म The Crew की रिलीज डेट आई सामने

Giorgia Andriani ने एक्स बॉयफ्रेंड अरबाज की शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

 

Latest Stories