Giorgia Andriani ने एक्स बॉयफ्रेंड अरबाज की शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अरबाज खान से अपने ब्रेकअप के बारे में बात की. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दूसरे एक्टर के साथ डेटिंग की अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

New Update
Giorgia Andriani

Giorgia Andriani

ताजा खबर: Giorgia Andriani Arbaaz Khan: फिल्म निर्माता और एक्टर अरबाज खान और मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी ने कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन एक्टर ने पिछले साल 2023 में  मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी. वहीं जॉर्जिया और अरबाज के ब्रेकअप की वजह जानने के लिए हर कोई बेताब हैं. इस बीच अब जॉर्जिया  ने अरबाज खान के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलासा किया.

जॉर्जिया ने बताई अरबाज संग ब्रेकअप की वजह

Giorgia-Andriani

आपको बता दें कि  जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्स बॉयफ्रेंड की शादी को लेकर बात करते हुए कहा कि, ''अरबाज खान एक अच्छे इंसान हैं. हां, हम अलग हो गए और एक साथी को छोड़ने का खालीपन हमेशा रहेगा. छोड़ना आसान नहीं है, क्योंकि आप व्यक्तिगत रूप से किसी के साथ रिश्ते में शामिल हैं. लेकिन जब रिश्ता खत्म हो जाए तो आगे बढ़ना ही पड़ता है. मैं अपने जीवन के दूसरे अध्याय की ओर बढ़ने के लिए उनके अच्छे होने की कामना करती हूं''.

किसी और एक्टर को डेट करने को लेकर जॉर्जिया ने तोड़ी चुप्पी

अपनी बात को जारी रखते हुए जॉर्जिया एंड्रियानी ने आगे कहा, "हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि मैं एक खास अभिनेता को डेट कर रही हूं. लेकिन ये सिर्फ अफवाहें हैं. भले ही यह इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल रहा है, मैं कहना चाहूंगी कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है!"

2017 से डेट कर रहे थे अरबाज-जॉर्जिया 

बता दें  जॉर्जिया एंड्रियानी और अरबाज खान 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से तलाक लेने के बाद अब पिछले साल दिसंबर 2023 में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है.

Giorgia Andriani,  Arbaaz Khan

Read More:

दो साल तक पाकिस्तान की जेल में रहे थे AK Hangal, शोले से मिलीं पहचान

 

Latest Stories