Poonam Pandey का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से हुआ निधन

बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया हैं. एक्ट्रेस का निधन पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से हुआ हैं जिसकी पुष्टि पूनम पांडे के मैनेजर ने की हैं .

New Update
Poonam Pandey

Poonam Pandey

ताजा खबर: Poonam Pandey Passed Away: बॉलीवुड की बोल्ड और ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया हैं. एक्ट्रेस का निधन पूनम पांडे की सर्वाइकल कैंसर से हुआ हैं जिसकी पुष्टि पूनम पांडे के मैनेजर ने की हैं.

पूनम पांडे के मैनेजर ने की एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि

 


पूनम पांडे के मैनेजर ने  बताया कि सर्वाइकल कैंसर से लड़ाई के बाद 1 फरवरी 2024 की रात उनकी मौत हो गई. एक्ट्रेस के निधन की पुष्टि करते हुए मैनेजर ने  लिखा, ''आज की सुबह हमारे लिए कठिन है.आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है.हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली. दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हमने जो कुछ भी साझा किया है उसके लिए हम उसे प्यार से याद करते हैं''. पूनम पांडे के निधन वाले पोस्ट पर उनके फैंस को भरोसा नहीं हो रहा है.कोई लिख रहा कि काश यह खबर झूठ हो, कोई कह रहा कि शायद ये फेक हैं. 

पूनम पांडे का करियर

पूनम पांडे बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में से एक हैं. वह एक मॉडल भी रह चुकी हैं. पूनम ने फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'नशा' (2013) से की थी. इसके अलावा वह साउथ और भोजपुरी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने 'लव इज पॉइजन', 'मालिनी एंड कंपनी', 'आ गया हीरो', 'द जर्नी ऑफ कर्मा' जैसी फिल्मों में काम किया है.फिल्मों के अलावा पूनम पांडे कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं. वह 2011 में 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 4' में नजर आई थीं. उन्हें कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए गए शो 'लॉक अप' से भी काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. वह सेमीफाइनलिस्ट थीं.

Read More:

दो साल तक पाकिस्तान की जेल में रहे थे AK Hangal, शोले से मिलीं पहचान

 

Latest Stories