विक्रम भट्ट ने सुष्मिता सेन संग अफेयर की बात कबूली

एंटरटेनमेंट: फिल्म मेकर विक्रम भट्ट ने हाल ही में अपनी पूर्व पत्नी अदिति भट्ट के साथ अपने परेशान रिश्ते और अभिनेत्री सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल के साथ अपने अफेयर्स के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने यह भी

New Update
sushmita sen.png

एंटरटेनमेंट:फिल्म मेकर विक्रम भट्ट ने हाल ही में अपनी पूर्व पत्नी अदिति भट्ट के साथ अपने परेशान रिश्ते और अभिनेत्री सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल के साथ अपने अफेयर्स के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने यह भी खुलासा किया कि 2006 में आई उनकी डायरेक्टोरियल अनकही, जिसमें उर्मिला मातोंडकर ने अभिनय किया था, आर्या अभिनेता के साथ उनके रिश्ते का एक सच था जबकि वह शादीशुदा थे.हाल ही में निर्देशक विक्रम भट्ट ने सिद्धार्थ कानन से बातचीत की जहां उनसे सवाल किया गया कि जब फिल्म निर्माता से पूछा गया कि क्या अनकही उनकी जिंदगी पर आधारित है तो उन्होंने कहा, 'हां, काफी है. मैं कहूंगा कि अर्ध-काल्पनिक... मुझे लगता है कि सुष्मिता और मेरी पत्नी के साथ मेरी स्थिति.''

सुष्मिता को नहीं ठहराया दोषी 

Vikram Bhatt Opens Up On His Romantic Relationship With Sushmita Sen: 'I Do  Not Regret...' - News18

निर्देशक ने कहा, “यह घटना पर आधारित नहीं था, कि आपकी जिंदगी में ऐसा हुआ था क्या, नहीं, ऐसा नहीं हुआ था. कभी-कभी आप भावनाएं लेकर उसे काल्पनिक बना देते हैं. तो यह एक काल्पनिक कहानी में एक वास्तविक भावना थी.यह पूछे जाने पर कि क्या इस विषय पर फिल्म बनाने से उनकी पत्नी उनसे नाराज नहीं हैं, विक्रम ने कहा, “अगर मैंने किसी को दोषी ठहराया है तो वह मैं हूं, मैंने न तो सुष्मिता के चरित्र को दोषी ठहराया, न ही अपनी पूर्व पत्नी को. तो फिर कोई क्यों परेशान होगा? मुझे खुद को पीटने का अधिकार है.”

जो भी लिखते हैं वह होता है सच 

Vikram Bhatt on extramarital affair with Sushmita Sen: Regret abandoning my  wife and child - India Today

उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि क्या सुष्मिता उनसे नाराज़ थी भी या नहीं  “मुझे नहीं पता, मैंने उससे कभी नहीं पूछा. देखिये, मेरा अपनी जिंदगी पर तो अधिकार है लेकिन किसी और की जिंदगी पर नहीं. इसलिए जब मैं (ट्विटर) थ्रेड पर लिखता हूं, तो मैं वही लिखता हूं जो मेरी सच्चाई है, जो मेरे साथ हुआ है."

"जो कुछ हुआ वह मेरा निर्णय है"

Sushmita Sen's relationship with Vikram Bhatt was said to have ended his marriage to Aditi Bhatt.

जब उनसे पूछा गया कि क्या सुष्मिता सेन और अमीषा पटेल के साथ उनके अफेयर का उनकी शादी पर कुछ असर पड़ा जिसका जवाब देते हुए, विक्रम ने कहा, “उस दर्द ने ही मुझे बहुत कुछ सिखाया है. आज मैं जहां हूं, उस दर्द की वजह से हूं. मुझे लगता है कि अगर मैं उन घटनाओं से नहीं गुज़रा होता तो मेरी आध्यात्मिक यात्रा वैसी नहीं होती. मेरा मानना ​​है कि हम सभी अपने जन्म से पहले ही अपने पाठ चुन लेते हैं और मुझे लगता है कि मैंने इन्हें चुना है. मैं यह पूरी ईमानदारी से कहता हूं कि आपको अपने जीवन के हर हिस्से का मालिक बनना होगा. जो कुछ हुआ वह मेरा निर्णय है, मैंने उसे होने दिया. मेरे जीवन में जो कुछ भी हुआ है वह मेरी अनुमति के बिना नहीं हुआ है.”

Sushmita Sen, Vikram Bhatt, Sushmita Sen boyfriend, Sushmita Sen affair, Sushmita Sen Vikram Bhatt

Read More:

Ankita Lokhande ने Vicky Jain पर Ayesha Khan को दिया धक्का *

90 के दशक में थे सुपरस्टार, डायरेक्टर से अनबन ने पलटी दी किस्मत * 

रणबीर कपूर की एनिमल पर कोंकणा सेन शर्मा ने कहा,"यह मेरी तरह की..." *

Bachchan फैमिली संग क्यों नहीं हैं Sunny Deol के अच्छे रिश्ते

Latest Stories