Bachchan फैमिली संग क्यों नहीं हैं Sunny Deol के अच्छे रिश्ते

एंटरटेनमेंट: साल 1983 में सनी देओल ने फिल्म 'बेताब' की थी. एक्टर की यह पहली फिल्म थी. इस फिल्म से वे स्टार बने थे. जबकि अमिताभ बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से

New Update
sunny deol amitabh bachchan.png

एंटरटेनमेंट: साल 1983 में सनी देओल ने फिल्म 'बेताब' की थी. एक्टर की यह पहली फिल्म थी. इस फिल्म से वे स्टार बने थे. जबकि अमिताभ बच्चन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ से की थी. साल 1969 में यह फिल्म रिलीज हुई 40 से सनी देओल इंडस्ट्री पर राज़ कर रहे हैं. वहीं अमिताभ को 54 साल इंडस्ट्री में करते हुए हो चुके हैं.

स्टारडम से जली थे बिग बी

news18

जानकारी के लिए बता दें करियर के शुरूआती समय में अमिताभ बच्चन और सनी देओल में अच्छा मेल जोल हुआ करता था. कहीं न कहीं इसका कारण धर्मेन्द्र और अमिताभ के बीच अच्छी दोस्ती थी. लेकिन जैसे जैसे सनी देओल का अपना स्टारडम बनता गया जिसकी वजह से कई एक्टर को यह चीज़ रास नहीं आई. इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम भी रहा है. हालांकि माना यह भी जाता है कि अमिताभ सनी से बेहद प्यार करते थे लेकिन सनी के बढ़ते स्टारडम को देखकर बिग भी भी नर्वस हो गए थे उनका यह रिएक्शन शूटिंग सेट पर कहीं न कहीं दिखने लगा था.

हुई थी ग़लतफहमी

news18

बता दें फिल्म इंसानियत में सनी और अमिताभ बच्चन को साथ में अंतिम बार देखा गया था जिसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया.हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पायी थी. इस फिल्म के बाद कभी दोनों को बड़े पर्दे पर एक साथ नहीं देखा गया. अगर मीडिया रिपोर्ट्स के बारे में बात करें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच ग़लतफहमी पैदा हो गई थी. बताया तो यह भी जाता है कि अमिताभ बच्चन सनी को एक बड़ा कॉम्पिटिटर  समझने लगे थे. लेकिन सनी देओल का मानना है कि फिल्मों में सुपरस्टार को ज्यादा महत्त्व दिया जाता है न्यूकमर को नहीं.

सनी को किया गया था साईड लाईन

film ps

कहा जाता है कि फिल्म की शुरुआत में फिल्म में अमिताभ बच्चन का किरदार छोटा था लेकिन जैसे जैसे फिल्म आगे बढ़ी उनके किरदार और डायलॉग को बढ़ा दिया गया था. इसके अलावा पोस्टर पर भी अमिताभ को फोकस पर रखा गया था और सनी देओल को साईडलाईन किया गया था. जिसके चलते सनी देओल को काफी गुस्सा आया था. भले ही सनी देओल ने किसी से कुछ नहीं कहा लेकिन वह अमिताभ बच्चन से धीरे धीरे दूर रहने लगे थे.

अभिषेक ऐश्वर्या के साथ भी ठीक नहीं रिश्ते

 (फाइल फोटो)

अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के साथ भी रिश्ते ठीक नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जिस समय फिल्म बॉर्डर सक्सेसफुल हुई थी . जिसके बाद जे पी दत्ता ने सनी देओल से वादा किया था कि वह उनके साथ एक और फिल्म करेंगे लेकिन जिस समय फिल्म बनाने की बारी आई उन्होंने लीड करेक्टर में अभिषेक बच्चन को कास्ट किया गया.जिसके बाद सनी काफी नाराज़ हुए थे और एक्टर ने अभिषेक बच्चन से भी दूरी बना ली थी. अभिषेक के अलावा साल 1997 में ऐश्वर्या के साथ सनी देओल नज़र आने वाले थे लेकिन ऐश्वर्या ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया जिसके बाद दोनों के बीच रिश्ते खराब हुए . सनी देओल ने यह भी कहा था कि अगर फिल्म में कोई सलमान शाहरुख़ या फिर ऋतिक रोशन होते तो ऐश्वर्या फिल्म में काम करने से कभी मना नहीं करती.

Sunny Deol age , Sunny Deol vs Aishwarya Rai , Dharmendra son Sunny Deol , Amitabh Bachchan vs Sunny Deol , Sunny Deol wife , Insaniyat movie 

Read More:

Ankita Lokhande ने Vicky Jain पर Ayesha Khan को दिया धक्का *

90 के दशक में थे सुपरस्टार, डायरेक्टर से अनबन ने पलटी दी किस्मत * 

1 घंटे की देरी होने पर OP Nayyar और मोहम्मद रफ़ी की टूटी थीं दोस्ती * 

रणबीर कपूर की एनिमल पर कोंकणा सेन शर्मा ने कहा,"यह मेरी तरह की..." *

Latest Stories