'चालबाज़' में Sunny Deol को Sridevi के साथ झेलनी पड़ी थी ये परेशानी

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड में ग़दर और ग़दर 2 जैसी दमदार फिल्म देने वाले सनी देओल इंडस्ट्री में एक शर्मीले एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं. इसलिए अक्सर सेट पर वह अपने काम से काम रखना पसंद करते हैं.

New Update
sunny deol.jpg

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड में ग़दर और ग़दर 2 जैसी दमदार फिल्म देने वाले सनी देओल इंडस्ट्री में एक शर्मीले एक्टर के तौर पर जाने जाते हैं. इसलिए अक्सर सेट पर वह अपने काम से काम रखना पसंद करते हैं. कहा तो यह भी जाता है कि कोई भी एक्टर उनसे मजाक भी करने की कोशिश करता था तो वह भड़क जाते थे. जानकारी के लिए बता दें एक्टर ने यह फिल्म श्री देवी के साथ साल 1989 में किया था. शूटिंग के दौरान एक ऐसी ही घटना को याद करते हुए, सनी ने कहा कि जब वह कैमरे पर होते थे तो वह हमेशा सतर्क रहते थे कि वह क्या कर रही हैं.

सह कलाकार से होते हैं परेशान 

Sunny Deol, Sridevi

एक पुराने इंटरव्यू में सनी रजत शर्मा के साथ आप की अदालत में बात कर रहे थे, जहां वह इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे उनके सह-कलाकार का व्यवहार कभी-कभी उन्हें परेशान करता है. “एक बार जब श्रीदेवी के साथ ऐसा हुआ तो मैंने उन्हें नहीं छोड़ने का फैसला किया. मेरी एक आँख मेरी पीठ पर होगी. तू क्या कर रही है, मैं भी करूंगा. क्योंकि फिल्म उस शैली की थी, और इसीलिए इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप सिर्फ अपने किरदार से बाहर निकलें और वन-अपमैनशिप करें.”

कुछ एक्टर थे  इनसिक्योर

Angry Young Man to Grumpy Old Man: How Sunny Deol Expanded the Definition  of Hero

सनी देओल ने एक इंटरव्यू  अपने सह-कलाकारों को इनसिक्योर महसूस करते देखा, जिसके कारण वे सेट पर अजीब व्यवहार करने लगे. उन्होंने कहा, ''शुरुआत में, जब मैं इंडस्ट्री में शामिल हुआ, तो ऐसा हुआ. मैं अभिनय करता था लेकिन हमारे कुछ सहकर्मी - मैं उनका नाम नहीं बता सकता - कैमरे के पीछे कुछ अजीब व्यवहार करते थे. निर्देशक उन्हें नहीं रोकते थे और तब मैं यह सोचकर चिढ़ जाता था, 'क्या हम यहां अभिनय करने आए हैं या एक-दूसरे से लड़ने के लिए?'. वे एक-दूसरे से आगे निकलने की कोशिश में बहक जाते थे और ऐसे काम करते थे जिससे उन्हें लगता था कि इससे दृश्य बेहतर हो जाएगा.'' उन्होंने आगे कहा, “तो यह असुरक्षा कई अभिनेताओं में है. इससे फिल्म बर्बाद हो जाती है और मैं ऐसे अभिनेताओं के साथ काम नहीं करना चाहता था."

शाहरुख़ खान के साथ हुआ था मतभेद

सनी देओल, शाहरुख़ खान और 'डर' कंट्रोवर्सी पर: "डर इसलिए होगा क्योंकि उनके  अन्दर खोट थी", Sunny Deol On Shah Rukh Khan & Darr Controversy, news in  hindi

1993 में डर की शूटिंग के दौरान सनी की शाहरुख खान से अनबन हो गई, जिसके बाद दोनों एक्टर कभी आमने-सामने नहीं आए. लेकिन साल 2023 में सनी की गदर 2 की हालिया ब्लॉकबस्टर रिलीज़ के दौरान, दोनों एक्टर्स ने अपने मतभेदों को भुला दिया और एक साथ फिल्म का जश्न मनाया.

Sridevi, Sunny Deol, ChaalBaaz, Bollywood, Sunny Deol films, Sridevi films, Sridevi death, ChaalBaaz cast, Gadar 2, Gadar 2 box office

READ MORE:

भाइयों के साथ Nick Jonas पहुंचे मुंबई,साथ नहीं दिखीं Priyanka Chopra 

फिल्म 'कांटे' में बिग बी को आवाज़ बदलने के लिए दी गई थी ये सलाह

फिल्म 'फाइटर' के समय डिप्रेशन का शिकार थे ऋतिक रोशन

करण जौहर ने कॉफ़ी विद करण 8 का हैम्पर किया अनबॉक्स

Latest Stories