Advertisment

'दिल में उतरने लगे हो' की सिंगर-एक्ट्रेस Sona Mehdi ने प्यार पर कहा...

अद्भुत ग्लैमरस गायिका-अभिनेत्री सोना मेधी बॉलीवुड और संगीत जगत में नवीनतम प्रतिभा का योगदान हैं. जब से निर्माता दीपेंद्र कुमार शर्मा द्वारा डीकेएस प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रतिष्ठित रामजी गुलाटी चैनल पर दिल में उतरने लगे हो...

New Update
'दिल में उतरने लगे हो' की सिंगर-एक्ट्रेस Sona Mehdi ने प्यार पर कहा...
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अद्भुत ग्लैमरस गायिका-अभिनेत्री सोना मेधी बॉलीवुड और संगीत जगत में नवीनतम प्रतिभा का योगदान हैं. जब से निर्माता दीपेंद्र कुमार शर्मा द्वारा डीकेएस प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रतिष्ठित रामजी गुलाटी चैनल पर दिल में उतरने लगे हो नामक गीतात्मक संगीत-वीडियो अंतर्राष्ट्रीय-लुक एल्बम लॉन्च किया गया है, तब से डिजिटल दर्शकों से अभूतपूर्व प्रतिक्रिया मिल रही है. दुबई के स्थानों की अद्भुत भव्यता, शानदार कारों और नौकाओं, आकर्षक गीतों और धुनों को कैद करने के अलावा, वीडियो में सोना मेधी की आकर्षक उपस्थिति और जीवंत स्वर हैं. जिसने लाखों दर्शकों का ध्यान खींचा है. इस मधुर युगल गीत को अभय जोधपुरकर और सोना मेधी ने गाया है, वीडियो में सह-कलाकार विशाल पांडे भी हैं. इसका निर्देशन प्रसिद्ध रामजी गुलाटी ने किया है, जिन्होंने कई सफल संगीत-वीडियो बनाए हैं. इस गाने को संगीतकार आशिक इलाही ने संगीतबद्ध किया है, जो अपनी शानदार प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं.

kl

पतली दुबली पतली शैक्षणिक रूप से उच्च शिक्षित गायिका-मॉडल-अभिनेत्री सोना मेधी (जो असम से हैं) पिछले आठ वर्षों से मुंबई में रह रही हैं. वह खुलकर कहती हैं कि वह "एक भावुक गायिका हैं और चर्च के गायकों के समूह में अक्सर गाती हैं. लेकिन मैंने कभी भी एक मॉडल-अभिनेत्री के रूप में कैमरे का सामना करने का सपना नहीं देखा था." साथ ही वह ईमानदारी से यह भी बताती हैं कि यह सब उनके अच्छे मित्र निर्माता दीपेंद्र कुमार शर्मा की बदौलत है, जिनकी बदौलत उन्हें गायिका-अभिनेत्री के रूप में पहला ब्रेक मिला. "कैमरे पर पहली बार अभिनय करने को लेकर मैं शुरू में थोड़ा नर्वस थी. लेकिन चूंकि मुझे अपनी आवाज़ को भावुक भावों के साथ 'लिप-सिंक' करना था, इसलिए मैं अपने सर्वश्रेष्ठ शॉट देने में कामयाब रही और हमने एक दिन में वीडियो-शूट पूरा कर लिया." सोना ने खुलासा किया कि उनका सपना प्रतिष्ठित स्टार-अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के लिए 'प्ले-बैक' आवाज गीत रिकॉर्ड करना है, जो अपने गृह राज्य असम की सांस्कृतिक राजदूत भी हैं. 

i

;

हालांकि यह डीकेएस वीडियो शुद्ध रोमांस से संबंधित है, जो विवाह प्रस्ताव के साथ चरम पर पहुंचता है, लेकिन सोना कहती हैं कि वह 'पहली नजर में प्यार' में विश्वास नहीं करती हैं. वह स्पष्ट करती हैं, "सच्चा प्यार कई मीटिंग-डेटिंग सेशन और एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानने के बाद समय के साथ लगातार बढ़ता है. यह निश्चित रूप से इंस्टेंट कॉफी पीने जैसा नहीं है." व्यावहारिक सोना मुस्कुराती हैं, जो धाराप्रवाह हिंदी बोलती हैं और किसी दिन अरिजीत सिंह और पापोन के साथ रोमांटिक युगल गीत गाने का सपना देखती हैं.

j

l

निर्माता दीपेंद्र कुमार शर्मा एक अभिनव फैशन डिजाइनर हैं और इस संगीत वीडियो के साथ एक मामूली शुरुआत करने के लिए काफी व्यावहारिक हैं. बाद में, दीपेंद्र ने और अधिक संगीत-वीडियो, वेब सीरीज और साथ ही फिल्में बनाने का प्रस्ताव रखा. महत्वाकांक्षी दीपेंद्र ने साझा किया "चूंकि मेरे पास बहुमुखी रचनात्मकता है, इसलिए मेरी प्राथमिकता अपने बैनर डीकेएस को एक अग्रणी प्रोडक्शन हाउस बनाना और निर्देशन में भी हाथ आजमाना है. अतीत में मैंने वाईआरएफ फिल्मों के साथ काम किया है और साथ ही दिवंगत आइकन श्रीदेवी और 'दंगल' गर्ल सान्या मल्होत्रा ​​जैसी कई हस्तियों के लिए स्टाइल भी किया है. मेरे एक दोस्त ने यह गीत मेरे लिए लाया है और मुझे यह शुद्ध प्रेम-रोमांस के तत्वों के साथ बहुत आकर्षक लगा. चूंकि फोटोजेनिक सोना मेहदी लंबे समय से मेरी अच्छी दोस्त हैं, इसलिए मुझे पता था कि उनकी आवाज बहुत अच्छी है. हमने उन्हें एक अलग जानी-मानी अभिनेत्री को लेने के बजाय शुद्ध-मधुर-रोमांस वीडियो दिल में उतरने लगे हो में प्रेमी-लड़की मॉडल की भूमिका निभाने के लिए भी प्रेरित किया." डीकेएस के क्रिएटिव टॉप-बॉस ने खुलासा किया.

k

Read More:

अमिताभ बच्चन ने KBC 16 में अपने स्वास्थ्य संघर्षों के बारे में की बात

Malaika Arora के पिता ने छत से कूदकर की खुदकुशी

इस दिन से शुरू होगा 'The Great Indian Kapil Show' सीजन 2

Jr NTR ने 'Devara' के रिलीज पर खुलकर की बात, कहा-‘मैं बहुत नर्वस हूं’

Advertisment
Latest Stories