Zeher Mohabbat सोनल चौहान-ताहा शाह के साथ एक एडवेंचर का वादा करती है

'Zeher Mohabbat' अपने मनमोहक गीत और एक अनूठी धुन के साथ पंजाबी संगीत में नवीनतम सनसनी के रूप में उभरी है, 'अनावरण टीज़र ने पहले ही संगीत समुदाय के भीतर उत्साह पैदा कर दिया है.

New Update
zeher mohabbat

'Zeher Mohabbat' अपने मनमोहक गीत और एक अनूठी धुन के साथ पंजाबी संगीत में नवीनतम सनसनी के रूप में उभरी है, 'अनावरण टीज़र ने पहले ही संगीत समुदाय के भीतर उत्साह पैदा कर दिया है. सोनल चौहान और ताहा शाह बदुशा की मनमोहक जोड़ी को प्रदर्शित करते हुए, गाने का टीज़र आंखों को सुकून देने वाला है. अफ़साना खान की सशक्त आवाज़ एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली ऊर्जा का संचार करती है, जो 'Zeher Mohabbat' को एक अद्भुत श्रवण आनंददायक बनाती है.

 Sonal Chauhan

सोनल ने गाने में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए साझा किया,

"'Zeher Mohabbat' में मेरा किरदार पूरी तरह से कच्ची भावना और गहन प्रेम पर आधारित है. मैं इस जटिल किरदार को निभा रहा हूं जो एक भावुक रिश्ते के उतार-चढ़ाव में गहराई से उलझा हुआ है. पूरे गाने में, आप मेरे किरदार को प्यार की जटिल यात्रा से गुजरते हुए, इसके अनूठे आकर्षण से निपटते हुए और इसके जबरदस्त प्रभाव से संघर्ष करते हुए देखेंगे. मेरा चरित्र चित्रण कहानी में गहराई जोड़ता है, प्यार की जटिलताओं के साथ आने वाली कमजोरी और ताकत को दर्शाता है."

Taha Shah Badussha

उसी के बारे में बात करते हुए ताहा शाह बदुशा ने साझा किया,

"कहानी में मेरा किरदार एक खानाबदोश का है, एक सौदागर, सामान खरीदने और बेचने के लिए यात्रा करना. एक जनजाति से गुजरते समय, उसकी मुलाकात एक आदिवासी लड़की से होती है और उनके बीच चिंगारी भड़क उठती है. हालाँकि, वह जानता है कि उसे अपने लिए जीवन बनाने के लिए आगे बढ़ना होगा."

Afsana Khan

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए गायिका अफसाना खान ने साझा किया,

"इन वर्षों में, मैंने कुछ अद्भुत गाने गाए हैं जो दर्शकों से जुड़े रहे. हर गाने का अपना अलग ही वाइब होता है. 'जहर मोहब्बत' खास थी क्योंकि यह प्यार की गहरी भावनाओं को उजागर करती है, जिससे मुझे अपनी आवाज के एक अलग स्वर का पता लगाने का मौका मिलता है."

song

'Zeher Mohabbat' के अनुभव में डूबने के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह गाना 1 फरवरी को रिलीज़ होने वाला है.

Tags : Zeher Mohabbat song | sonal-chauhan | taha-shah-badussha

READ MORE:

आखिर क्यों आती है ऋतिक रोशन को शर्म

धर्मेन्द्र की इस हरकत पर उनकी मां ने नौकर से गाली देने को कहा था 

फिल्म 'फाइटर' में परफेक्ट बॉडी शॉट के लिए ये नशा करते थे ऋतिक रोशन 

एक्टिंग और डायलॉग में फिसड्डी थे जैकी श्रॉफ, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Stories