अपने बच्चों जुनैद, इरा और आजाद संग समय न बिताने पर इमोशनल हुए आमिर खान

ताजा खबर: आमिर खान इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. आमिर खान ने हाल ही में शेयर किया कि कैसे वह अपने बच्चों के जीवन और चुनौतियों से अनजान थे.

New Update
Aamir Khan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आमिर खान इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. एक्टर ने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों पर राज किया. आमिर खान ने हाल ही में शेयर किया कि कैसे वह अपने बच्चों के जीवन और चुनौतियों से अनजान थे.यही नहीं एक्टर ने खुलासा किया कि वह अपनी टीम और निर्देशकों के बारे में अपने बच्चों से ज्यादा जानते हैं.

इरा, जुनैद और आज़ाद को समय न देने का आमिर को बेहद अफसोस

Aamir Khan with Kids Junaid Khan, Azad Rao Khan, Ira Khan and her Fiance  Nupur Shikhare

आपको बता दें रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 के लेटेस्ट एपिसोड में, आमिर खान ने आमिर ने खुलासा किया कि कैसे वे अपने बच्चों इरा, जुनैद और आज़ाद के लिए कभी मौजूद नहीं थे. एक्टर ने शेयर किया कि, "इरा उस समय डिप्रेशन से जूझ रही थी, अब वह काफी बेहतर है. लेकिन तब उसे मेरी जरूरत थी. जुनैद अपना करियर शुरू कर रहा है. उसने अपना जीवन मेरे बिना जिया है. और अब, शायद वह अपने करियर की ओर लाइफ का आखिरी बड़ा कदम उठा रहा है. अगर मैं इस समय उसके साथ नहीं हूं, तो क्या मतलब है? आजाद अभी 9 साल का है. अगले 3 साल में, वह युवा हो जाएगा. उसका बचपन वापस नहीं आएगा".

बच्चों के लिए अपने मन में कोई मजबूत भावना न होने को लेकर बोले एक्टर

What did Rakhi Sawant say on Aamir Khan's third marriage, who will be the  bride? ENT LIVE | Aamir Khan की तीसरी शादी पर क्या बोल दिया Rakhi Sawant  ने, कौन होगी

वहीं आमिर खान ने बच्चों के लिए अपने मन में कोई मजबूत भावना न होने के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि वह कहां गलत थे. उन्होंने कहा, "ऐसा नहीं है कि मेरे बच्चों के लिए मेरे मन में कोई मजबूत भावना नहीं है, मैं अपने परिवार के लिए बहुत कुछ महसूस करता हूं. लेकिन तथ्य यह है कि मेरे आस-पास पहले से ही मेरे करीबी लोग थे, मुझे दर्शकों का दिल जीतना था. मैंने अपनी फिल्मों और कहानियों के माध्यम से उनके साथ हंसा और रोया हूं. मैंने लोगों को उम्मीद दी है. लेकिन जब इरा और जुनैद पांच या छह साल के थे, तब मुझे उनकी भावनाओं के बारे में कुछ भी पता नहीं था, उनकी समस्याएं क्या थीं, उन्हें उस समय क्या चाहिए था या उनकी चुनौतियां क्या थीं. मुझे इन चीजों के बारे में कोई जानकारी नहीं थी". 

बच्चों को लेकर इमोशनल हुए आमिर खान

Aamir Khan Had This Much Fun With His Children Ira, Junaid And Azad - News  जन मंथन

इसके साथ- साथ एक्टर ने रोते हुए कहा, "लेकिन, मैं अपनी टीम और निर्देशकों के बारे में सब कुछ जानता था. मुझे बहुत बुरा लगा. इसलिए, वह समय मेरे लिए बहुत मुश्किल था. किसी ने मुझे यह नहीं बताया. मुझे खुद इसका एहसास हुआ. इरा और जुनैद का बचपन वापस नहीं आएगा. मैं पिछले 30 सालों में अपनी मां के साथ बहुत समय बिता सकता था, जो मैंने नहीं किया. वह समय कभी वापस नहीं आएगा".

परिवार के लिए समय न निकालने पर आमिर ने दिया ये रिएक्शन

वहीं पॉडकास्ट में एक्टर से पूछा गया कि क्या उनका परिवार उनसे समय की मांग नहीं करता. इसका जवाब देते हुए आमिर ने कहा, "मेरा परिवार कभी-कभी मुझसे उनके लिए कुछ समय निकालने के लिए कहता था, लेकिन उन्होंने कभी मुझ पर दबाव नहीं डाला क्योंकि उन्हें लगता था कि मैं अपने काम में खोया हुआ हूं और मुझे परेशान नहीं किया जाना चाहिए. यह अहसास मेरे जीवन का एक महत्वपूर्ण मोड़ था. उस समय मैंने तय किया कि जो चीज मुझे मेरे परिवार से दूर ले जाती है, मैं उसे छोड़ दूंगा. मैंने फिल्मों में बिल्कुल भी काम नहीं करने का फैसला किया. मैं इससे जुड़ना नहीं चाहता था. मैं खुद से और अपने काम से नाराज था. उस समय के बाद से, मैं उन्हें समय दे रहा हूं. मैंने फिल्में छोड़ दी थीं, लेकिन फिर से जुड़ गया".

Read More:

तमिल एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन,रजनीकांत के साथ करना चाहते थे काम

Farhan Akhtar को इस वजह से पसंद नहीं आई Ranbir Kapoor की फिल्म एनिमल

Hardik Pandya से तलाक के बाद नताशा ने शेयर की रहस्यमयी पोस्ट

कोलकाता में हुआ पायल मुखर्जी पर हमला, वीड‍ियो में रोती दिखीं एक्ट्रेस

 

Latest Stories