बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik ने अमीरा से की सगाई, देखें फोटोज

अब्दु रोज़िक ने 10 मई 2024 को अमीरा नाम की लड़की से सगाई कर ली हैं. यही नहीं अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपनी मंगेतर की एक झलक भी दिखाई.

New Update
Abdu Rozik gets engaged to Amira

Abdu Rozik

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Abdu Rozik gets engaged to Amira: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. वहीं अब्दु रोज़िक ने 10 मई 2024 को अमीरा नाम की लड़की से सगाई कर ली हैं. यही नहीं अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपनी मंगेतर की एक झलक भी दिखाई.

अब्दु रोजिक ने शेयर की सगाई की फोटोज शेयर

आपको बता दें अब्दु रोजिक ने अपनी सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें उनकी होने वाली दुल्हन सफेद बुर्के में है और वह उसे सगाई की अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अब्दु ने लिखा, "अल्हम्दुलिल्लाह". वहीं  पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स पर अब्दु रोजिक को बधाई दे रहे हैं. अब्दु रोजिक प्रतिक्रिया देते हुए एली अवराम ने लिखा, "बधाई हो." एआर रहमान की बेटी खतीजा रहमान ने कहा, "मुबारक, प्यारे अब्दु".

अब्दु ने अमीरा के बारे में बात की

वहीं अब्दु रोजिक ने अमीरा के बारे में बात करते हुए कहा, ''जीवन की अनिश्चितताओं के बीच, अमीरा को पाना एक असाधारण आशीर्वाद रहा है. हवा प्यार से झिलमिलाती हुई लगती है, और मेरा दिल कृतज्ञता से भर जाता है. अमीरा की मौजूदगी की गर्मजोशी में डूबे रहने के कारण हर दिन ईश्वरीय कृपा का उत्सव लगता है. अलहमदोलिल्लाह, मुझे यह जानकर बहुत संतुष्टि महसूस हो रही है कि अल्लाह ने मुझे ऐसा बेहतरीन जीवन साथी दिया है. अमीरा का सार मेरे दिनों में रोशनी लाता है, और मैं उसके द्वारा मेरे जीवन में लाई गई सुंदरता के लिए हमेशा आभारी हूं. वह सिर्फ़ मेरी साथी नहीं है; वह प्यार, शक्ति और शांति का अवतार है. जब वह मेरे साथ होती है, तो हर पल उद्देश्य और अर्थ से भरा हुआ लगता है''.

' 

Read More:

Ashutosh Rana ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर दिया रिएक्शन

सरोगेसी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म देने पर आया एकता कपूर का रिएक्शन!

अपने करियर मे इंटीमेट या किसिंग सीन न करने पर सोनाक्षी ने दिया रिएक्शन

Ayush Sharma ने Arpita Khan से तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

Latest Stories