Ashutosh Rana ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर दिया रिएक्शन

आशुतोष राणा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच अब आशुतोष राणा ने अपने डीपफेक वीडियो पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Ashutosh Rana

Ashutosh Rana

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: आशुतोष राणा इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनका एक डीपफेक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक राजनीतिक पार्टी का समर्थन करते हुए नजर आ रहे थे. इस बीच अब आशुतोष राणा ने अपने डीपफेक वीडियो पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

डीपफेक वीडियो को लेकर आशुतोष राणा ने कही ये बात

Ashutosh Rana 56th Birthday when Mahesh Bhatt threw actor out from his film  set lesser known facts | Ashutosh Rana's birthday: आशुतोष राणा को महेश भट्ट  ने निकाला था सेट से बाहर,

आपको बता दें आशुतोष राणा ने अपनी वेब सीरीज 'मर्डर इन माहिम' के प्रचार के दौरान डीपफेक वीडियो को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "आज, आपका चेहरा किसी भी वीडियो में जोड़ा जा सकता है. इससे आपका चरित्र हनन भी हो सकता है और अगर कभी ऐसा होता भी है, तो मैं केवल अपनी पत्नी, अपने दो बच्चों, अपने माता-पिता, जो अब जीवित नहीं हैं. अपने गुरु के प्रति जवाबदेह रहूंगा. अन्यथा, मुझे वास्तव में परवाह नहीं है. हालांकि, मैं इसे फिर से कहूंगा, कि आपको सतर्क रहना होगा. एक इमेज बनाने में सालों लगते हैं और इसे नष्ट करने में सिर्फ एक दिन लगता है".

राजनीति में शामिल होंगे आशुतोष?

Ashutosh rana birthday he played as transgender before akshay kumar most  impressive villain of bollywood | Birthday Special : अक्षय से पहले आशुतोष  निभा चुके ट्रांसजेंडर का रोल, एक चीख से कंपा

वहीं प्रचार के दौरान आशुतोष राणा  से पूछा गया कि क्या वे राजनीति में शामिल होंगे. जिसका जवाब देते हुए आशुतोष ने कहा, "आमतौर पर ऐसा ही होता है, लेकिन मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ. मैं एक्टर बनने से पहले नेता था. इसलिए लोगों को लगता है कि मैं जल्द ही संसद में शामिल हो जाऊंगा. लेकिन हर कोई संसद में नहीं हो सकता, कुछ लोग सड़क पर होते हैं, भीड़ का हिस्सा होते हैं. और मैं उनमें से एक हूं. मुझे वाकई लगता है कि अगर जनता जाग जाए, तो संसद भी चमक उठती है."

जियो सिनेमा पर हुआ ‘मर्डर इन माहिम’ का प्रीमियर

राज आचार्य द्वारा निर्देशित ‘मर्डर इन माहिम’ का 10 मई को जियो सिनेमा पर प्रीमियर हुआ. राज आचार्य द्वारा निर्देशित सीरीज में आशुतोष राणा, विजय राज, शिवाजी साटम, शिवानी रघुवंशी आदि मुख्य भूमिका में हैं.

Read More:

सरोगेसी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म देने पर आया एकता कपूर का रिएक्शन!

अपने करियर मे इंटीमेट या किसिंग सीन न करने पर सोनाक्षी ने दिया रिएक्शन

Ayush Sharma ने Arpita Khan से तलाक की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

वैजयंती माला और चिरंजीवी को किया गया पद्म विभूषण से सम्मानित

 

 

Latest Stories