Advertisment

अभय वर्मा ने शेयर किया कास्टिंग काउच का अनुभव, कहा-'सपनों को कुचल...'

ताजा खबर: अभय वर्मा ने हॉरर कॉमेडी मुंज्या से सफलता हासिल की थी. इस बीच अभय वर्मा ने शुरुआती दिनों में अपने कास्टिंग काउच के अनुभवों के बारे में बात की है.

New Update
Abhay Verma shared his casting couch experience said Dreams were crushed
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर अभय वर्मा ने इस साल की शुरुआत में हॉरर कॉमेडी मुंज्या से सफलता हासिल की थी. हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्टर ने मुख्य भूमिका निभाई और दर्शकों द्वारा उनकी पहचान बनाने में मदद की.लेकिन इस बात को बहुत कम लोग जानते है कि एक्टर ने कम उम्र में बॉलीवुड में अपना पैर जमा लिया था, यह उनके लिए आसान जर्नी नहीं रही है.इस बीच अभय वर्मा ने शुरुआती दिनों में अपने कास्टिंग काउच के अनुभवों के बारे में बात की है.

Munjya | Maddock Supernatural Universe Wiki | Fandom

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं अभय वर्मा 

Munjya actor Abhay Verma was forced to return to hometown after casting  couch in Mumbai: 'It was a major setback' | Bollywood - Hindustan Times

आपको बता दें कि अभय वर्मा ने अपने इंटरव्यू में  बताया कि कैसे कास्टिंग काउच के अनुभव ने उन्हें फिल्मी दुनिया छोड़ने और अपने गृहनगर लौटने के लिए मजबूर किया. अभय वर्मा ने अन्य बातों के अलावा, इस बारे में भी बात की कि युवा स्टार्स के लिए पैर जमाना कितना मुश्किल है.अभय वर्मा ने कहा, "एक लड़का अपने सारे सपने, सारे जुनून अपनी भोलापन लेकर आता है, मैं यही कहना चाहूंगा और कल्पना कीजिए कि पहली मुलाकात में ही आपको ऐसा महसूस होता है कि इस व्यक्ति को आपके काम में कोई दिलचस्पी नहीं है, बल्कि वह आपसे कुछ छीनना चाहता है या आपको समझौता करने की स्थिति में डाल रहा है".

जब घर जाने पर मजबूर हुए थे अभय वर्मा

Abhay Verma Interview Video: कास्टिंग काउच को लेकर फिल्म मुंज्या के एक्टर अभय  वर्मा का बड़ा खुलासा, कहा; खुद हुए थे शिकार, देखें पूरा इंटरव्यू | 🎥  LatestLY ...

वहीं अभय वर्मा ने आगे कहा कि इंडस्ट्री जगत के अनाम व्यक्ति से मुलाकात ने उन्हें इतना असहज और आघात पहुंचाया कि उन्होंने अपना सामान पैक किया और अपने गृहनगर पानीपत लौट आए.उन्होंने कहा, "पहली मुलाकात एक बड़ा झटका थी जिसने मुझे अपने गृहनगर वापस जाने पर मजबूर कर दिया.आपके पास जो सिद्धांत और नियम हैं आपकी जो पहचान है, आपको उनमें से किसी भी चीज से किसी के लिए समझौता नहीं करना चाहिए, दुनिया में किसी के लिए भी नहीं". अंत में अभय मुंबई लौट आए और फिर से ऑडिशन देना शुरू कर दिया.सफेद जैसी फिल्मों और टीवी शो लिटिल थिंग्स और मर्जी में सहायक भूमिकाएं करने से पहले उन्हें 2018 में सुपर 30 में एक छोटा सा किरदार मिला. उन्हें पहली बार द फैमिली मैन में एक नेगेटिव भूमिका में देखा गया था, इससे पहले कि उन्हें इस साल ऐ वतन मेरे वतन और मुंज्या में बड़ा ब्रेक मिला.

शाहरुख खान की फिल्म किंग में नजर आएंगे अभय वर्मा

इतना नर्वस कभी नहीं हुआ... शाहरुख खान की 'किंग' के बारे में 'मुंज्या' स्टार अभय  वर्मा ने क्या बताया? | Munjya Star Abhay Verma reacts on working with  shahrukh khan king Suhana शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म किंग को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित और शाहरुख खान और सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित, एक्शन थ्रिलर को भारत और विदेश में शूट किया जाएगा और इस साल नवंबर में फ्लोर पर आने की उम्मीद है. वहीं कुछ समय पहले खबरें आई थी कि अभय वर्मा को फिल्म किंग में शाहरुख, सुहाना और अभिषेक बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए चुना गया है. अभय वर्मा किंग में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे.फिलहाल अभी मेकर्स की ओर से कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं. 

Read More:

Alia Bhatt की फिल्म Jigra को सीबीएफसी से मिला यू/ए सर्टिफिकेट

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Govinda, अपने चाहने वालों को कहा धन्यवाद

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म 'Alpha' इस दिन होगी रिलीज

अदनान ने पत्नी की शादी की फोटोज पर बैन लगाने पर जाहिर की प्रतिक्रिया

Advertisment
Latest Stories