Alia Bhatt की फिल्म Jigra को सीबीएफसी से मिला यू/ए सर्टिफिकेट

ताजा खबर: फिल्म 'जिगरा' को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. वहीं अब फिल्म जिगरा को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) की ओर से  U/A सर्टिफिकेट भी मिल चुका हैं. 

New Update
Alia Bhatt film Jigra gets UA certificate from CBFC
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Jigra: आलिया भट्ट और वेदांग रैना अपनी एक्शन से भरपूर फिल्म 'जिगरा' में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं. वहीं फिल्म को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन बाकी हैं. वहीं अब फिल्म जिगरा को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) की ओर से  U/A सर्टिफिकेट भी मिल चुका हैं. 

इतने घंटे की होगी फिल्म जिगरा

Jigra poster out: Alia Bhatt turns fearless sister to Vedang Raina in  intense first look; 'Ab tu mere protection me hai'

आपको बता दें, CBFC की वेबसाइट के अनुसार, जिगरा को U/A सर्टिफिकेशन दिया गया है. यही नहीं फिल्म का रनटाइम भी सामने आ चुका हैं.  फिल्म का रनटाइम 155 मिनट है. इसका मतलब है कि फिल्म की अवधि 2 घंटे और 35 मिनट है.

आलिया भट्ट ने बताई थी फिल्म को चुनने के पीछे का कारण

Learned So Much from Her': Vedang Raina on Working with Alia Bhatt in Jigra

वहीं अपने हालिया इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने जिगरा को चुनने के पीछे का कारण शेयर किया, जहां वह अपने भाई को मुक्त करने के मिशन पर है, जिसका किरदार वेदांग रैना ने निभाया है, जबकि वह एक विदेशी जेल में फंसा हुआ है. एक्ट्रेस ने कहा, "जब जिगरा मेरे पास आई, तब मैं अपने सबसे बाघिन, सुरक्षात्मक दौर से गुजर रही थी. शायद यही वजह है कि मैं इस सामग्री को लेकर पागल हो गई. इसने हकीकत में मुझसे बहुत बात की. हो सकता है कि यह मुझसे पहले भी बात करती, लेकिन इसने मुझसे बहुत अलग तरीके से बात की. इसने एक अलग राग छेड़ा. शायद इससे कुछ और निकला होगा. ऐसा नहीं है कि मैं इसे माप सकती हूं या ढाल सकती हूं, लेकिन मातृत्व जरूर फर्क डालता है".

प्रोड्यूसर की भूमिका निभाने पर आलिया ने शेयर किए विचार

Jigra release date out: Alia Bhatt's next is a hard-hitting emotional film  about brother-sister bond

वहीं आलिया भट्ट न केवल जिगरा में मुख्य भूमिका निभा रही हैं बल्कि इसे प्रोड्यूस भी कर रही हैं.इससे पहले एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने प्रोडक्शन में उतरने के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "मेरा मानना ​​है कि कहानियां हर जगह हैं, और कहानियां ही सब कुछ हैं. मैंने ऐसी कुछ कहानियां बताने के लिए इटरनल सनशाइन के साथ निर्माता का पद संभाला, जो भावनाओं को जगाती हैं और प्रभाव छोड़ती हैं.हमारे पहले प्रोडक्शन, डार्लिंग्स को इतना प्यार मिला कि यह एक ही समय में रोमांचक और अभिभूत करने वाला था".

11 अक्टूबर को रिलीज होगी जिगरा 

Jigra Trailer: Protective Sister Alia Bhatt Goes At Great Lengths To Save  Vedang Raina In This Unusual Siblings Story

जिगरा में आलिया भट्ट और वेदांग भाई-बहन की भूमिका में हैं. आलिया ने एक युवा महिला, सत्या आनंद की भूमिका निभाई है, जो अपने भाई अंकुर आनंद को बचाने के लिए संघर्ष करती है, जिसे एक विदेशी जेल में कैद होने के दौरान प्रताड़ित किया जा रहा है. सत्या अंकुर को मौत की सज़ा सुनाए जाने के बाद जेल से बाहर निकालने का संकल्प लेता है. वासन बाला द्वारा निर्देशित, बाला और देबाशीष इरेंगबाम द्वारा लिखित फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट, वेदांग रैना और आदित्य नंदा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया भट्ट के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है. जिगरा 11 अक्टूबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Read More:

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए Govinda, अपने चाहने वालों को कहा धन्यवाद

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की फिल्म 'Alpha' इस दिन होगी रिलीज

अदनान ने पत्नी की शादी की फोटोज पर बैन लगाने पर जाहिर की प्रतिक्रिया

स्त्री 2 की सफलता Rajkummar Rao ने जाहिर की प्रतिक्रिया

Latest Stories