'हाउसफुल 5' में हुई अभिषेक बच्चन की एंट्री, एक्टर ने जाहिर की खुशी

Housefull 5: अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल के अगले पार्ट यानी हाउसफुल 5 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब इस फिल्म में  अभिषेक बच्चन का नाम भी जुड़ चुका हैं जिसकी घोषणा खुद निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने की हैं.

New Update
Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Housefull 5: अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म हाउसफुल के अगले पार्ट यानी हाउसफुल 5 (Housefull 5) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज और कास्ट को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. वहीं अब इस फिल्म में  अभिषेक बच्चन का नाम भी जुड़ चुका हैं जिसकी घोषणा खुद निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने की हैं.

हाउसफुल 5 में नजर आएंगे अभिषेक बच्चन

हाउसफुल 5' में हुई अभिषेक बच्चन की एंट्री, मेकर्स बोले- आपको दोबारा लाकर  खुश हैं - Abhishek Bachchan

अभिषेक बच्चन ने हाउसफुल 5 को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "हाउसफुल मेरी पसंदीदा कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक है और वापस आना घर लौटने जैसा लगता है. साजिद नाडियाडवाला के साथ काम करना हमेशा से ही बहुत खुशी की बात रही है. मैं अपने साथी कलाकारों अक्षय और रितेश के साथ सेट पर खूब मस्ती करने के लिए एक्साइटेड हूं. मैं अपने प्रिय मित्र तरुण मनसुखानी के साथ फिर से काम करने के लिए भी बहुत एक्साइटेड हूं. मैं दोस्ताना के बाद फिर से उनके साथ काम करने के लिए वाकई बहुत एक्साइटेड हूं. यह बहुत मजेदार होने वाला है".

अभिषेक को लेकर बोले साजिद नाडियाडवाला

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान में हुई थी कभी शादी न करने की डील, झेला  दिव्या भारती की मौत का इल्जाम

अभिषेक बच्चन को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए साजिद नाडियाडवाला ने कहा, "मैं अभिषेक को हाउसफुल फ्रैंचाइज़ में वापस लाने के लिए रोमांचित हूं. उनका समर्पण, कॉमिक टाइमिंग और ईमानदारी हमारी फिल्म को और बेहतर बनाएगी".

2010 में हुई थी फ्रेंचाइजी की शुरुआत 

हाउसफुल फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2010 में हुई थी. पहली फिल्म का निर्देशन साजिद खान ने किया था. 2012 में रिलीज़ हुई हाउसफुल 2 का निर्देशन भी साजिद खान ने किया था. तीसरी फिल्म 2016 में आई, जिसका निर्देशन साजिद-फरहाद ने किया. 2019 में रिलीज हुई चौथी फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया था.

Read More:

Met Gala 2024 में शामिल होंगी Alia Bhatt, न्यूयॉर्क के लिए हुई रवाना

मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

कॉमेडी शो में एक शख्स ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, भड़के फिल्म निर्माता

'मुन्ना भाई 3' पर Arshad Warsi का चौंकाने वाला बयान आया सामने

 

 

Latest Stories