कॉमेडी शो में एक शख्स ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, भड़के फिल्म निर्माता

करण जौहर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. फिल्म निर्माता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बीच करण जौहर ने एक कॉमेडी शो में उनकी मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया हैं. 

New Update
karan johar

karan johar

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: करण जौहर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. फिल्म निर्माता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस बीच करण जौहर ने एक कॉमेडी शो में उनकी मिमिक्री करने वाले कॉमेडियन के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया हैं. 

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर व्यक्त की अपनी निराशा 

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक बयान शेयर करते हुए लिखा, "मैं अपनी मां के साथ बैठकर टीवी देख रहा था और एक कथित तौर पर सम्मानित चैनल पर एक रियलिटी कॉमेडी शो का प्रोमो देखा. एक कॉमेडियन बेहद खराब तरीके से मेरी नकल कर रहा था. मैं ट्रोल्स और बेनाम और अनाम लोगों से यही उम्मीद करता हूं, लेकिन जब आपकी अपनी इंडस्ट्री किसी ऐसे व्यक्ति का अनादर करती है जो 25 साल से इस इंडस्ट्री में है तो यह उस समय के बारे में बहुत कुछ बताता है जिसमें हम रह रहे हैं. इससे मुझे गुस्सा भी नहीं आता, बस दुख होता है".करण जौहर के इस पोस्ट को डिकोड करने के लिए कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इंस्टाग्राम, एक्स और रेडिट की मदद ली. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि वह सोनी टीवी के कॉमेडी शो 'मैडनेस मचाएंगे' के कॉमेडियन केतन सिंह के बारे में बात कर रहे हैं. शो के प्रोमो में केतन ने करण बनकर उनके चैट शो 'कॉफी विद करण' पर कटाक्ष किया.

एकता कपूर ने किया करण जौहर का सपोर्ट

फिल्म निर्माता एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर करण जौहर का बयान शेयर किया और अपना समर्थन जताया. "ऐसा कई बार हुआ है! कई बार शो में भद्दा हास्य होता है और यहां तक ​​कि अवॉर्ड फंक्शन में भी. और फिर वे आपसे उम्मीद करते हैं कि आप इसमें शामिल होंगे! करण कृपया उनसे आपकी एक फिल्म या क्लासिक की नकल करने के लिए कहें," एकता ने लिखा. करण ने स्टोरी को रीपोस्ट किया और जवाब दिया, "लव यू एकटू."

Karan Johar

Read More:

'मुन्ना भाई 3' पर Arshad Warsi का चौंकाने वाला बयान आया सामने

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

1962 के रेजांग ला युद्ध पर आधारित होगी Farhan Akhtar की अपकमिंग फिल्म?

Latest Stories