मनीषा कोइराला नहीं बल्कि हीरामंडी के लिए रेखा थीं मेकर्स की पहली पसंद

मनीषा कोइराला इस समय सीरीज़ हीरामंडी की सफलता का आनंद उठा रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं हीरामंडी में मल्लिका जान के किरदार के लिए मनीषा कोइराला नहीं बल्कि रेखा मेकर्स की पहली पसंद थी.

New Update
Manisha Koirala

Manisha Koirala

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Manisha Koirala on Rekha: मनीषा कोइराला इस समय संजय लीला भंसाली की सीरीज़ हीरामंडी की सफलता का आनंद उठा रही हैं. हीरामंडी में एक्ट्रेस के अभिनय की काफी तारीफें भी हो रही हैं. सीरीज में एक्ट्रेस  मल्लिका जान का किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं हीरामंडी में  मल्लिका जान के किरदार के लिए मनीषा कोइराला नहीं बल्कि रेखा मेकर्स की पहली पसंद थी. जिसका खुलासा खुद मनीषा कोइराला ने किया हैं.

जब रेखा की दुआ हुई पूरी

After watching Heeramandi, Rekha called Manisha Koirala and praised-  हीरामंडी देखने के बाद मनीषा कोइराला को कॉल कर रेखा ने कहा- अगर मैं ये  भूमिका..., ओटीटी News | Zoom TV

दरअसल, हीरामंडी के प्रीमियर इवेंट में रेखा भी शामिल हुई थी जिसके बाद उन्होंने  मनीषा कोइराला की तारीफों के पूल बांधे. इस बीच एक इंटरव्यू में मनीषा कोइराला ने सीरीज़ और उनके अभिनय पर रेखा की प्रतिक्रिया का खुलासा किया. इंटरव्यू में मनीषा कोइराला ने बताया, "वह मुझे बता रही थी कि 18-20 साल पहले उसे यह रोल ऑफर किया गया था." उन्होंने आगे बताया कि प्रीमियर के एक दिन बाद रेखा ने उन्हें फोन किया और कहा, "बच्चा, मैं प्रार्थना कर रही थी कि अगर मैं यह रोल नहीं करूंगी तो तुम करो. मेरी प्रार्थना सच हो गई. तुमने यह कमाल का किया है. तुमने जीवन में बहुत कुछ सहा है और तुमने इस किरदार में जान डाल दी है. रेखा की बात सुनकर मेरी आंखें भर आईं और मैंने उनसे कहा कि आप मुझे रुला रही हैं".

मनीषा कोइराला ने की रेखा की तारीफ

18-20 साल पहले ही रेखा को ऑफर हुआ था 'हीरामंडी' में मल्लिका जान का किरदार,  मनीषा कोइराला का खुलासा - manisha koirala reveal heeramandi mallika jaan  role was offered to rekha before

वहीं मनीषा कोइराला ने रेखा की तारीफ करते हुए कहा, "रेखा जी एक देवी हैं. मैं उनसे प्यार करती हूं. मुझे उन्हें जानने का मौका मिला. वह सबसे सुंदर और काव्यात्मक हैं. वह एक बेहतरीन कलाकार हैं. उनकी आवाज़, नृत्य, शैली, सौंदर्यबोध, आप नाम बताइए. वह एक बहुत ही खूबसूरत इंसान हैं".

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में नजर आए कई स्टार्स

हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सहगल और संजीदा शेख तवायफ की भूमिका में नजर आ रही हैं. सीरीज में फरदीन खान, ताहा शाह बदुशा, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन भी नवाब की भूमिका में हैं.हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार  का प्रीमियर 1 मई 2025 को नेटफ्लिक्स पर हुआ था.

Read More:

कॉमेडी शो में एक शख्स ने उड़ाया करण जौहर का मजाक, भड़के फिल्म निर्माता

'मुन्ना भाई 3' पर Arshad Warsi का चौंकाने वाला बयान आया सामने

संजय लीला भंसाली को पाक से मिलता हैं काफी प्यार, कहा-'हम सब एक हैं'

ED ने Elvish Yadav के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का केस किया दर्ज

 

 

Latest Stories