सीमा पार पहुंची एक्ट्रेस मुमताज़, Fawad और Ghulam Ali से की मुलाक़ात

ताजा खबर:अनुभवी अभिनेता मुमताज को अपने दशक में बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक गिना जाता था. आज भी उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए एक्ट्रेस को उनके फैंस एक्ट्रेस को याद करते हैं. बता दें एक्ट्रेस के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि सीमा के पार भी हैं

author-image
By Preeti Shukla
New Update
mumtaz1 .png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर:अनुभवी अभिनेता मुमताज को अपने दशक में बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक गिना जाता था. आज भी उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए एक्ट्रेस को उनके फैंस एक्ट्रेस को याद करते हैं. बता दें एक्ट्रेस के फैंस सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि सीमा के पार भी हैं. पाकिस्तान से लेकर विदेशों में भी एक्ट्रेस की एक्टिंग को याद किया जाता है.राम और श्याम और प्रेम कहानी जैसी हिंदी फिल्मों में उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से उन्होंने सभी को दीवाना बना लिया था. 

पाकिस्तान में मशहूर हस्तियों से मिली 


जानकारी के लिए बता दें अपनी एक्टिंग के लिए  मशहूर एक्ट्रेस मुमताज़ हाल ही में पाकिस्तान में मशहूर हस्तियों से मुलाकात की. युथ के फेरेट फवाद खान से लेकर  मशहूर  गजल गायक गुलाम अली तक, मुमताज ने सभी फेमस हस्तियों के साथ फोटो भी खिंचवाई, एक्टर फवाद के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए  कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "फवाद खान के साथ मुमताज" दूसरी फोटो उन्होंने सिंगर गुलशन अली के साथ शेयर की और लिखा "अशान खान हाउस पार्टी मुमताज और गुलाम अली सर पाकिस्तान में " तस्वीर के अलावा एक्ट्रेस ने अपने सोशल हैंडल पर कुछ वीडियो भी शेयर की हैं.जिनमें गुलाम अली और राहत फतेह अली खान को गाते हुए सुना जा सकता है.

मुमताज़ हुई थी निराश 

Zeenat Aman: Mumtaz Reacts To Zeenat Aman's Live-In Relationship Advice:  Her Marriage Was A Living...| EXCLUSIVE | Bollywood News - Times Now

वहीँ दूसरी ओर हाल ही में मुमताज़ ख़बरों में बनी हुई थी.दरअसल एक्ट्रेस ने जीनत अमान पर निशाना साधा  था दरअसल जीनत अमान ने लोगो को शादी  से पहले लिव इन में रहने की सलाह दिया था जिस पर मुमताज़ भड़क गयी थी. मुमताज को नहीं लगा कि ज़ीनत यूथ को सही सलाह दे रही हैं और उन्होंने एक्ट्रेस  के बयान पर अपनी निराशा जाहिर की. जिसके जवाब में जीनत ने कहा कि वह  किसी को 'टूटना' नहीं चाहती थी.

Mumtaz, actor Mumtaz, Fawad Khan, Ghulam Ali, Rahet Fateh Ali Khan

Read More:

12वीं फेल सेट पर 100 रुपए के लिए विक्रम और मेधा में क्यों होती थी होड़

आलिया नहीं रणबीर के लिए इस एक्ट्रेस को दुल्हन बनाना चाहती थी करिश्मा

मडआइलैंड पर सलमान ने 10 घंटे इस फिल्म में यूनिट को करवाया था इंतज़ार

तलाक से पहले पांच साल तक इस दर्द से गुज़री आमिर की एक्स वाइफ किरण राव

Latest Stories