आलिया नहीं रणबीर के लिए इस एक्ट्रेस को दुल्हन बनाना चाहती थी करिश्मा

एंटरटेनमेंट:बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ सभी एक्टर अपने बेबाकपन के लिए जाने जाते हैं , यहाँ आपको एक्टर्स के बीच काफी अच्छा दोस्ताना भोई मिलेगा इसके अलावा दुश्मनी निभाने ने भी ये सभी पीछे नहीं रहते हैं.

author-image
By Preeti Shukla
New Update
alia ranbir.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट:बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहाँ सभी एक्टर अपने बेबाकपन के लिए जाने जाते हैं , यहाँ आपको एक्टर्स के बीच काफी अच्छा दोस्ताना भोई मिलेगा इसके अलावा दुश्मनी निभाने ने भी ये सभी पीछे नहीं रहते हैं. ऐसे में बॉलीवुड में कपूर खानदान तो मुख्य रूप से अपने बेबाकपन के लिए जाना जाता है लम्बे दशक से इंडस्ट्री पर राज कर रहे कपूर खान में कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जिन्हें आज भी फैंस की तरफ से उतना ही प्यार मिलता है चाहे बात करें रणबीर कपूर की या फिर 90 के दशक की करिश्मा कपूर की.

सोनम को बनाना चाहती थी भाभी 

Sonam Kapoor has become an even better actress, feels Ranbir Kapoor

हालाँकि आपको इस बात की जानकारी जरूर होगी दोनों का आपस में काफी क्लोज़ रिश्ता है दोनों एक दुसरे के कजिन हैं. जहाँ करिश्मा कपूर  की शादी के बाद तलाक भी हो चूका है वहीँ बॉलीवुड में चॉकलेट बॉय के नाम से मशहूर रणबीर कपूर आलिया भट्ट से शादी कर चुके हैं और उनकी 1  बेटी भी है जिसका नाम राहा कपूर है बता दें सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जहाँ करिश्मा कपूर चाहती थी कि वह आलिया भट्ट से नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ शादी करें

चाहते थे कपूर कनेक्शन 

Bollywood Rewind: Ranbir Kapoor's Sister, Karisma Kapoor Wanted Him To Marry  THIS Actress

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट की माने तो, करिश्मा कपूर ने इच्छा जाहिर की थी कि भाई रणबीर किसी और के साथ नहीं बल्कि जिंदादिल और प्रतिभाशाली सोनम कपूर के साथ शादी करें, कपूर खानदान चाहता था कि रणबीर कपूर की शादी किसी कपूर खानदान की लड़की से ही हो. जी हाँ यह रिवील कारन जौहर के शो में हुआ था. एक बार कारन के शो में करीना कपूर खान और सोनम कपूर इंटरव्यू के पहुंची थी जहाँ कारन ने करीना से सोनम को अपनी भाभी बनाने के बारे में सवाल किया था जहाँ इस बात का जवाब सोनम ने दिया  "मुझे लगता है कि करिश्मा (लोलो) लगातार ऐसा चाहती हैं, लेकिन मैं और करीना बेहतर दोस्त हैं."

Karisma Kapoor,Ranbir Kapoor,alia bhatt 

Latest Stories