12वीं फेल सेट पर 100 रुपए के लिए विक्रम और मेधा में क्यों होती थी होड़

एंटरटेनमेंट :विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' तो आपको याद ही होगी जिसका निर्देशन विधु चोपड़ा ने किया है. यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज़ हुई थी जिसे सभी ने काफी सराहा था

New Update
12th fail.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट :विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म '12वीं फेल' तो आपको याद ही होगी जिसका निर्देशन विधु चोपड़ा ने किया है. यह फिल्म पिछले साल ही रिलीज़ हुई थी जिसे सभी ने काफी सराहा था फिल्म के कलाकारों के बारे में बात करें तो विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने लीड रोल निभाया है . बॉक्स ऑफिस के अलावा यह फिल्म  ओटीटी पर भी  रिलीज हुई थी.जानकारी के लिए बता दे यह फिल्म आईआरएस इंस्पेक्टर मनोज कुमार शर्मा और उनकी आईपीएस अधिकारी पत्नी श्रद्धा जोशी की ज़िन्दगी पर आधारित है फिल्म की सक्सेस को विक्रांत, मेधा और डायरेक्टर विधु अभी तक एन्जॉय कर रहे हैं.

होती थी होड़ 

12th Fail Review - Rediff.com

विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने एक इंटरव्यू में बताया कि सेट पर जब वह दोनों एक्टिंग करते थे और जब कभी भी दोनों अच्छा परफॉर्म करते थे उस समय उन्हें  विधु विनोद चोपड़ा ईनाम देते थे. अउ ऐसा सिर्फ इन्ही दोनों के साथ ही नहीं था बल्कि सेट पर मौजूद जो भी एक्टर ऐसा करता था डायरेक्टर उन सभी को पैसे देते थे.अच्छा परफॉर्म करने वालों को सेट पर 100 रुपए दिए जाते थे. हालाँकि सेट पारर किसी भी तरह का कॉम्पिटिशन नहीं था लेकिन यह होड़ जरूर लगी रहती थी कि किसे ज्यादा नॉट मिले हैं.

नहीं था कॉम्पिटिशन

12th Fail Movie Review: All Hail Vikrant Massey & Vidhu Vinod Chopra As  They Shape The Most Pure, Personal & Brave Hindi Film In A Long Time मेधा शंकर ने बताया , "कोई कंपीटिशन नहीं था, लेकिन पहली बार जब मुझे 100 का नोट मिला, तो मैं बहुत खुश हुई. और इसे सेट पर सबको दिखाती थी." विक्रांत के सामने उन्होंने बताया कि  सबसे पहले मेधा ने डायरेक्टर से यह नॉट जीता है और विक्रांत से पहले उन्हें यश राशि मिली उनके लिए यह किसी अचीवमेंट से कम नहीं था. 

विक्रांत मैसी ने कमाए  380 रुपए

12th Fail Movie Review: Vikrant Massey, Anant V Joshi-starrer is the India  story!

विक्रांत मैसी ने बताया कि उन्हें विधु विनोद चोपड़ा से  एक इनाम के तौर पर कुल 380 रुपए मिले हैं. उन्होंने बताया , "मेरे ख्याल से मैंने कुल मिलाकर फिल्म के आखिरी तक में कुछ 380 रुपए कमाए". वहीं, फिल्म की एक्ट्रेस मेधा शंकर ने बताया, "मैंने अपने जीते हुए पैसों का हिसाब नहीं किया". वहीँ इस बात पर विक्रांत मैसी ने बताया कि  अभी उन्हें विधु विनोद से 20 रूपए लेना बाकी है.

Vikrant Massey , Medha Shankar , Vikrant Massey 12th fail

Read More:

आलिया नहीं रणबीर के लिए इस एक्ट्रेस को दुल्हन बनाना चाहती थी करिश्मा

मडआइलैंड पर सलमान ने 10 घंटे इस फिल्म में यूनिट को करवाया था इंतज़ार

आने वाले समय में इन फिल्मों से सनी देओल मचाएंगे ग़दर

मुन्ना भाई में सर्किट का असली नाम था खुजली,अरशद वारसी ने किया खुलासा

Latest Stories