वरुण को एक्शन फिल्म में कास्ट करने से आदित्य चोपड़ा ने किया था इनकार

ताजा खबर: वरुण धवन ने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार आदित्य चोपड़ा से पूछा था कि वह एक्शन फ़िल्मों में युवा प्रतिभाओं पर विचार क्यों नहीं करते.

New Update
VARUN-DHAWAN
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु की वेब सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' का ट्रेलर मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. वहीं 'सिटाडेल हनी बनी' ट्रेलर में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु को एक्शन अवतार में देखा जा सकता है. यही नहीं सीरीज सीरीज के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में वरुण धवन ने एक्शन फिल्में बनाने में अपनी रुचि के बारे में बात की.अभिनेता ने बताया कि कैसे उन्होंने एक बार आदित्य चोपड़ा से पूछा था कि वह एक्शन फ़िल्मों में युवा प्रतिभाओं पर विचार क्यों नहीं करते.

आदित्य चोपड़ा को लेकर बोले आदित्य चोपड़ा 

आपको बता दें वेब सीरीज सिटाडेल: हनी बनी के ट्रेलर लॉन्च में वरुण धवन ने कहा, “मैंने आदित्य चोपड़ा से पूछा कि वह युवा प्रतिभाओं के साथ एक एक्शन फिल्म क्यों नहीं बना सकते और क्या वह मुझे किसी फ़िल्म में कास्ट कर सकते हैं.लेकिन उन्होंने कहा कि वह मुझे केवल अभिनय की भूमिकाएं देना चाहते हैं, एक्शन की नहीं.लेकिन मैं उनसे लगातार संपर्क करता रहा और फिर उन्होंने मुझसे कहा, 'देखिए, मैं ऐसा नहीं कर सकता क्योंकि मैं अभी आपको वह बजट नहीं दे सकता.आप उस स्थिति में नहीं हैं जहां मैं आपको इतना बड़ा बजट दे सकूं.मैं इसके बारे में सोचता रहा और फिर बाद में उनसे पूछा कि बजट क्या है.फिर उन्होंने मुझे एक आंकड़ा दिया जो आपको एक्शन में कुछ बड़ा बनाने के लिए चाहिए”.

वरुण धवन ने सीरीज को लेकर कही ये बात

Varun Dhawan sustained rib injury during filming of father David Dhawan's  upcoming comedy: Report | Bollywood News - The Indian Express

अपनी बात को जारी रखते हुए वरुण ने कहा, "जब सिटाडेल: हनी बनी आई, तो मैंने राज और डीके के साथ-साथ अमेज़न से भी पूछा कि इसका बजट क्या है.क्योंकि मुझे आदित्य चोपड़ा से पता चला था कि किसी चीज को एक्शन में अच्छा दिखाने के लिए कितनी रकम की जरूरत होती है.मैं उनका आभारी हूं कि उन्होंने हमें यह प्लेटफॉर्म दिया क्योंकि एक्शन को बड़ा दिखाने और अभिनेताओं को जीवन से बड़ा दिखाने के लिए इसकी जरूरत थी".

वरुण धवन ने सीरीज को लेकर शेयर किए अपने विचार

Citadel: Honey Bunny Trailer Promises Action-Packed Spy Drama with Varun  Dhawan, Samantha Ruth Prabhu - Entertainment

वहीं वरुण धवन ने सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' के बारे में बात करते हुए कहा, "बन्नी मेरे द्वारा पहले निभाई गई किसी भी भूमिका से अलग है.एक जासूस के रूप में, वह न केवल दोहरी ज़िंदगी जीता है, बल्कि उसके व्यक्तित्व के हर पहलू के दो अलग-अलग पहलू हैं, जो एक एक्टर के रूप में मेरे लिए बहुत रोमांचक था.कहानी में जटिल रूप से बुने गए, उनके चित्रण के लिए मुझे उन अनुभवों और पात्रों के मिश्रण की आवश्यकता थी जिन्हें मैंने सालों से निभाया है, साथ ही साथ भीषण स्टंट और दमदार एक्शन सीन्स के लिए मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होना पड़ा, जिससे यह मेरे अब तक के सबसे चुनौतीपूर्ण प्रदर्शनों में से एक बन गया.मैं बनी को जीवंत करने के अवसर के लिए प्राइम वीडियो, राज और डीके और एजीबीओ का बहुत आभारी हूं".

7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होगा 'सिटाडेल हनी बनी' का प्रीमियर

वरुण और सामंथा रूथ प्रभु सिटाडेल: हनी बनी में जासूस बनी और हनी के रूप में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.यह एक्शन-सीरीज़ प्रियंका चोपड़ा-रिचर्ड मैडेन स्टारर सिटाडेल का स्पिन-ऑफ प्रीक्वल है.'सिटाडेल हनी बनी' सीरीज में वरुण धवन और सामंथा रुथ प्रभु के अलावा सिमरन, साकिब सलीम, सिकंदर खेर, सोहम मजूमदार, शिवांकित परिहार और काशवी मजूमदार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. एक्शन से भरपूर इस सीरीज का निर्देशन राज और डीके ने किया है, जो अपने अनोखे और दिलचस्प निर्देशन के लिए जाने जाते हैं.सीरीज का प्रीमियर 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर होगा.

Read More:

Vedang Raina ने जिगरा टीम के लिए लिखा धन्यवाद नोट

राम गोपाल वर्मा ने बिश्नोई को बताया 'सतर्क मानसिकता वाला हिंदू डॉन'

भूल भुलैया 3 के लिए दिलजीत और पिटबुल, तनिष्क बागची बना रहे हैं सॉन्ग?

बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही फिल्मों पर कार्तिक ने जाहिर की प्रतिक्रिया

Latest Stories