आर्यन खान को आदित्य चोपड़ा समेत कई बड़े डायरेक्टर करना चाहते हैं लॉन्च

ताजा खबर: शाहरुख खान के आर्यन खान भी जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स जिनमें करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और फराह खान शामिल हैं

New Update
Aryan Khan

Aryan Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखना शुरू कर दिया है. वहीं अब खबरें हैं कि किंग खान के बड़े बेटे आर्यन खान भी जल्द ही डेब्यू करने वाले हैं. जी हां, रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स जिनमें करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और फराह खान शामिल हैं, जो शाहरुख के करीबी दोस्त भी हैं, आर्यन खान को लॉन्च करने के इच्छुक हैं.

कई डायरेक्टर आर्यन खान को लॉन्च

आदित्य चोपड़ा, केजेओ, फराह—कौन करेंगे आर्यन खान को लॉन्च?

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, बॉलीवुड के कई शीर्ष निर्देशक और निर्माता आर्यन खान के साथ एक बड़ी फिल्म बनाने के इच्छुक हैं, जो शाहरुख और उनकी इंटीरियर डिजाइनर-फिल्म निर्माता पत्नी गौरी खान के सबसे बड़े बच्चे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, जो लोग आर्यन खान से मिले हैं, उनका मानना ​​है कि उनमें शाहरुख के नक्शेकदम पर चलने और 'अगली बड़ी चीज बनने' की क्षमता है. जबकि शाहरुख के फिल्म निर्माता मित्र आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और फराह खान ने कथित तौर पर आर्यन की पहली फिल्म का निर्देशन करने की पेशकश की है, रिपोर्ट में कहा गया है कि निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने भी 'एक महाकाव्य विषय के साथ खानों से संपर्क किया है'. हालांकि, रिपोर्ट में कहा गया है कि आर्यन 'अपनी सारी ऊर्जा अपने पहले निर्देशन उद्यम पर केंद्रित कर रहे हैं'.

शाहरुख की जिंदगी पर आधारित 'स्टारडम'!

क्या Aryan Khan एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं? Shahrukh Khan के बेटे के  पास है ऑफर्स की भरमार | Shahrukh khan approached by filmmakers offer to launch  Aryan Khan as Actor

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान स्टारडम नामक एक सीरीज़ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करने की तैयारी कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार आर्यन खान की वेब सीरीज  'स्टारडम' दिल्ली में रहने वाले एक लड़के की जिंदगी पर आधारित है. जो फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाना चाहता है. इस वेब सीरीज की कहानी यह दर्शाती है कि एक सुपरस्टार बनने तक के सफर में एक लड़के को जीवन में किन उतार-चढ़ावों से गुजरना पड़ता है. इस खबर को सामने आने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि ये लड़का शाहरुख है. 

वेब सीरीज 'स्टारडम' में होंगे 6 एपिसोड 

आपको बता दें कि आर्यन खान की डेब्यू वेब सीरीज 'स्टारडम' को लेकर पहले कई खबरें आई थीं कि इसमें एक्टर लक्ष्य लालवानी और राम कपूर की पत्नी गौतमी कपूर नजर आएंगे. आर्यन खान की वेब सीरीज 'स्टारडम' में छह एपिसोड होंगे और इस वेब सीरीज को आर्यन खान ने बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर लिखा है. वहीं ये वेब सीरीज 90 करोड़ के बजट में बनेगी.

अपने करियर की शुरुआत करने को लेकर आर्यन खान ने कही थी ये बात

वहीं आर्यन खान ने निर्देशन में अपने करियर की शुरुआत करने पर अपनी चुप्पी तोड़ी. हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि फैशन क्रिएटिव और उद्यमी होने के बजाय निर्देशक बनना कितना अलग है. इस सवाल का जवाब देते हुए आर्यन ने कहा, "वे दोनों ही अलग-अलग तरीकों से रचनात्मक रूप से प्रेरित करने वाले हैं. ब्रांड के क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर मैं विज्ञापन शूट करता हूं और साथ ही फोटोशूट की देखरेख भी करता हूं. मैं रचनात्मक रूप से बहुत जुड़ा हुआ हूं, लेकिन लॉजिस्टिक्स के मामले में उतना नहीं. दूसरी ओर, एक निर्देशक के तौर पर मुझे हर विवरण, हर शॉट और हर एंगल पर गौर करना होता है".

Read More:

Shilpa Shinde ने फिल्म निर्माता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Vikrant Massey और Deepak Dobriyal की फिल्म Sector 36 का ट्रेलर आउट

Alia Bhatt ने 'Jigra' का नया पोस्टर किया जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Teachers Day 2024: स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते को दर्शाती है ये फिल्में

Latest Stories