Shilpa Shinde ने फिल्म निर्माता पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

ताजा खबर: 'भाबीजी घर पर हैं' से प्रसिद्ध हुई शिल्पा शिंदे ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में फिल्म निर्माता द्वारा परेशान किए जाने के बारे में खुलासा किया है.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Shilpa Shinde
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

टेलीविजन एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी के सीजन 14 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस को हिट सिटकॉम 'भाबीजी घर पर हैं' से अंगूरी भाभी की भूमिका से प्रसिद्धि पाई. इस बीच शिल्पा शिंदे ने अपने करियर के शुरुआती दिनों में एक हिंदी फिल्म निर्माता द्वारा परेशान किए जाने के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि फिल्म निर्माता ने ऑडिशन के दौरान उनके साथ जबरदस्ती की थी.

शिल्पा शिंदे ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Celeb Education: साइकोलॉजी की पढ़ाई कर चुकी हैं 'बिग बॉस' की ये विजेता, कई  विवादों से जुड़ा नाम - celeb education tv actress shilpa shinde education  qualification bigg boss contestants ...

आपको बता दें एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने लेटेस्ट इंटरव्यू अपने करियर के शुरुआती दिनों की घटना को याद किया और बताया कि कैसे वह उस समय 'बहुत मासूम' थीं और इसलिए, उन्होंने यह सीन करने के लिए हामी भर दी.उन्होंने कहा, "यह मेरे संघर्ष के दिनों की बात है सन् 1998-99 के आसपास.मैं नाम नहीं ले सकती, लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, 'आप ये कपड़े पहनो और ये सीन करो'.मैंने वो कपड़े नहीं पहने.सीन में, उसने मुझसे कहा कि वह मेरा बॉस है, और मुझे उसे रिझाना है.मैं तब बहुत मासूम थी, इसलिए मैंने सीन किया.उस व्यक्ति ने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. मैं बहुत डर गई.मैंने उसे धक्का दिया और भाग गई.सुरक्षा कर्मचारियों को एहसास हुआ कि क्या हुआ था और उन्होंने मुझे तुरंत वहां से जाने को कहा.उन्हें लगा कि मैं हंगामा करूंगी और मदद के लिए पुकारूंगी".

अगर मैं उसका नाम बताऊंगी, तो उन्हें भी तकलीफ होगी- शिल्पा शिंदे

Shilpa Shinde - Colors Tv

इसके साथ शिल्पा शिंदे ने कई साल बाद उसी प्रोड्यूसर से हुई मुलाकात को भी याद किया, जब उन्होंने उसका नाम बताने से इनकार कर दिया था.उन्होंने कहा, "वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से था.मैं सीन करने के लिए इसलिए राजी हुई क्योंकि वह भी एक एक्टर था.मैं झूठ नहीं बोल रही, लेकिन मैं उसका नाम नहीं ले सकती.उसके बच्चे शायद मुझसे थोड़े छोटे हैं. अगर मैं उसका नाम बताऊंगी, तो उन्हें भी तकलीफ होगी. कुछ साल बाद, मैं उससे फिर मिली. उसने मुझसे बहुत प्यार से बात की.उसने मुझे पहचाना नहीं और मुझे एक फिल्म में रोल भी ऑफर किया.मैंने मना कर दिया.उसे अब भी मैं याद नहीं है".

शिल्पा शिंदे ने शेयर किया अपना अनुभव

Bhabhiji' Shilpa Shinde reveals why she chose to join Congress

वहीं शिल्पा शिंदे ने कहा कि इंडस्ट्री में कई अन्य लोगों के साथ भी ऐसा ही अनुभव हुआ है.उन्होंने कहा कि 'कुछ लोग भाग गए' जैसे कि उन्होंने किया, जबकि अन्य ने उन्हें बताया कि 'उन्हें भी ऐसी ही परिस्थितियों का सामना करना पड़ा है, यहां तक कि जानी-मानी हस्तियों के साथ भी।' शिल्पा ने यह भी कहा कि जब लोग यौन उत्पीड़न के बारे में बात करते हैं, तो उनका दृढ़ विश्वास है कि किसी से संपर्क किया गया होगा, लेकिन उनके पास 'नहीं कहने का विकल्प' भी है.

Read More:

Vikrant Massey और Deepak Dobriyal की फिल्म Sector 36 का ट्रेलर आउट

Alia Bhatt ने 'Jigra' का नया पोस्टर किया जारी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Teachers Day 2024: स्टूडेंट और टीचर के रिश्ते को दर्शाती है ये फिल्में

शाहरुख खान ने 'लुंगी डांस' को पहले था ठुकराया, हनी सिंह ने किया खुलासा

Latest Stories