Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

ताजा खबर: अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद ने अक्षय के साथ काम करने का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. 

New Update
Akshay Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: अक्षय कुमार काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'सरफिरा' को लेकर सुर्खियों में हैं.फिल्म को रिलीज होने में महज 3 दिन बाकी हैं. इस बीच सरफिरा की निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ काम करने का एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया. 

निर्देशक ने अक्षय कुमार को लेकर कही ये बात

Akshay Kumar BROKE His 8-Hour Shoot Policy for Sarfira, Director Says 'He  Acted Stern But...' | Exclusive - News18

निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा अक्षय कुमार की 8 घंटे की सख्त पॉलिसी थी, जिसके बारे में उन्होंने शॉट की शुरुआत में ही उन्हें बता दिया था. जबकि फिल्म का अधिकांश हिस्सा उनके शेड्यूल में पूरा हो गया था, एक महत्वपूर्ण क्लाइमेक्स सीन उनके शेड्यूल से ज़्यादा लंबा चला और टीम हैरान थी कि वे अक्षय को सेट पर अपना समय बढ़ाने के लिए कैसे मनाएंगे. उन्होंने कहा,  “अक्षय सर की यह पॉलिसी है, उन्होंने मुझे डे जीरो से ही बताया था कि वे 8 घंटे काम करेंगे और उन 8 घंटों में, वे कहते हैं, वे एक सहायक निर्देशक की तरह होते हैं. वे सेट से बाहर नहीं जाते. लेकिन 8 घंटे के बाद, आप बस इधर-उधर देखते हैं और हो सकता है कि वे वहां न हों. यही मुझे बताया गया और चेतावनी दी गई. हालांकि, हमारे साथ ऐसा नहीं हुआ. हमने हमेशा अपने सामने उक्त स्थिति के साथ काम किया. लेकिन उस दिन, यह 8 घंटे से अधिक हो रहा था और हमें सीन्स खत्म करना था क्योंकि हम फिल्म खत्म कर रहे थे".

जब निर्देशक ने किया अक्षय कुमार से अनुरोध

अक्षय कुमार की 'सरफिरा' में सेंसर बोर्ड ने किए ये बदलाव, फिर पास की फिल्म | akshay  kumar sarfira gets censor certificare by cbfc with some changes | TV9  Bharatvarsh

निर्देशक सुधा कोंगरा प्रसाद ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि उन्हें शेड्यूल में दखल देना पड़ा और उन्हें इसमें बदलाव करने के लिए कहने में डर लग रहा था. इस बाद में बात करते हुए निर्देशक ने कहा, "मेरे पहले एडी ने उनसे अनुरोध किया. उन्होंने अक्षय से कहा, 'सर, एक और 10 मिनट सर, एक और आधा घंटा सर, हम जानते हैं कि यह 8 घंटे से ज़्यादा है. सर, इतने दिनों से मैंने आपको 5 घंटे और 6घंटे में जाने दिया है'. इसके बाद अक्षय सर ने जवाब दिया, 'हां, ऐसा इसलिए है क्योंकि मैंने अपना काम जल्दी खत्म कर लिया था, क्योंकि मैं तेज़ था.' एडी ने उनसे विनती करना जारी रखा, 'कृपया हमें आधा घंटा दें.' बहुत प्यार से, अक्षय ने हमें आधा घंटा दे दिया".

12 जुलाई को रिलीज होगी 'सरफिरा' 

रिलीज से पहले ही छाई अक्षय कुमार की 'सरफिरा', इस लिस्ट में पहले नंबर पर  बनाई जगह | akshay kumar upcoming film sarfira top imdb list in most  Anticipated New Indian Movies

'सरफिरा' साउथ एक्टर सूर्या की सुपरहिट फिल्म 'सोरारई पोटरु' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है.इस फिल्म में राधिका मदान, परेश रावल और सीमा बिस्वास भी अहम भूमिका में हैं.'सरफिरा' 12 जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

मशहूर गायिका Usha Uthup के पति Jani Chacko का निधन

विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

हैरी पॉटर से नहीं बल्कि इस फिल्म से प्रेरित है Kalki 2898 AD

Latest Stories