Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

रियलिटी शोज़: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ से हर हफ्ते वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला करता है. वहीं मुनीषा खटवानी बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हैं.

New Update
Munisha Khatwani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं शो से हर हफ्ते वीकेंड का वार पर कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला करता है. वहीं शो के तीसरे हफ्ते में मुनीषा खटवानी बिग बॉस के घर से बाहर निकलने वाली चौथी कंटेस्टेंट बन चुकी हैं. बता दें  मुनीषा खटवानी को अरमान मलिक, विशाल पांडे, साई केतन राव, दीपक चौरसिया, मुनीषा खटवानी, रणवीर शौरी और सना मकबूल के साथ नामांकित किया गया था.

बिग बॉस के घर से बाहर हुई मुनीषा खटवानी 

बिग बॉस ओटीटी 3: ज्योतिषी मुनीषा खटवानी ने एक बार रणबीर कपूर की होने वाली  पत्नी की भविष्यवाणी की थी | ओटीटी न्यूज़ - News9live

बता दें हाल ही में वीकेंड का वार एपिसोड में मुनीषा खटवानी सना सुल्तान के साथ बॉटम टू में थीं. बाद में घरवालों से पूछा गया कि वे किसे बचाना चाहते हैं. मुनीषा खटवानी को तीन वोट मिले जबकि सना मकबूल को आठ वोट मिले. अनिल कपूर ने घोषणा की कि टैरो कार्ड रीडर को बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बेदखल कर दिया गया है, जिससे वह शो छोड़ने वाली चौथी कंटेस्टेंट बन गई हैं.

मुनीषा खटवानी ने बिग बॉस के घर में शेयर की अपनी जर्नी

मुनीषा खटवानी बिग बॉस ओटीटी 3 से बाहर? | टाइम्स नाउ

वहीं मुनीषा खटवानी ने बिग बॉस ओटीटी 3 के पहले के एपिसोड में टैरो कार्ड रीडर के रूप में अपनी यात्रा शेयर करते हुए कहा, “हर कोई सोचता है कि मैं हमेशा बहुत सफल टैरो कार्ड रीडर रही हूं. लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं है. मैंने टैरो क्षेत्र में कई संघर्षों का भी सामना किया है. मेरे जीवन का सबसे बड़ा मोड़ वह था, जब मैंने अपने रिश्ते में बड़ी विफलता के बाद खुद को महत्व देना सीखा. यह 6-7 साल के रिश्ते का समय था. मैंने सूक्ष्म शरीर यात्रा का अनुभव किया है”. यही नहीं जब साईं केतन राव और सना मकबूल ने उनसे जीरो यात्रा के बारे में पूछा जहां आत्मा शरीर को छोड़ देती है, तो मुनीषा ने कहा कि उनके परिवार ने इसे देखा है.

Read More:

हैरी पॉटर से नहीं बल्कि इस फिल्म से प्रेरित है Kalki 2898 AD

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Saira Banu ने दिलीप कुमार की तीसरी पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल नोट

Emraan Hashmi ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर दिया बयान

 

Latest Stories