विशाल पांडे थप्पड़ केस पर अरमान मलिक के खिलाफ बोले कुशाल टंडन

रियलिटी शोज़:बिग बॉस ओटीटी 3 में अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था. वहीं अब कुशाल टंडन  ने अरमान मलिक के खिलाफ कार्रवाई न करने के लिए निर्माताओं की आलोचना की है.

New Update
 Armaan Malik on Vishal Pandey
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bigg Boss OTT 3: रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी 3 में इस बार काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में विशाल पांडे को कृतिका मलिक पर एक कमेंट करना भारी पड़ गया. जिसके बाद अरमान मलिक ने विशाल पांडे को थप्पड़ मारा था. वहीं अब एक्टर कुशाल टंडन  ने अरमान मलिक के खिलाफ कार्रवाई न करने के लिए निर्माताओं की आलोचना की है.

विशाल पांडे के समर्थन में उतरे कुशाल टंडन 

आपको बता दें कुशाल टंडन ने ट्विटर पर इस पूरी थप्पड़ वाली घटना पर अपनी निराशा जाहिर की. उन्होंने आश्चर्य जताया कि शो में हिंसक होने के लिए अरमान के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई. उन्होंने ट्विट करते हुए कहा, "यह बहुत अजीब है, बिग बॉस ओटीटी पहले से ही खराब चल रहा है. लेकिन गंभीरता से निर्माताओं को थप्पड़ मारने की अनुमति है? और अब आपको किसी को सुंदर कहने की अनुमति है अगर वह शादीशुदा है? ये कौन सा जुर्म है बॉस?" एक्टर ने कहा, "थप्पड़ मारने वाले को बाहर कर देना चाहिए वरना, हर किसी को एक-दूसरे को थप्पड़ मारना चाहिए".

विशाल पांडे की बहन ने किया अपने भाई का सपोर्ट

वहीं विशाल पांडे की बहन नेहा पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा,, "मुझे पूरा विश्वास है कि मेरे भाई ने कुछ भी गलत नहीं किया है. उसने न तो किसी को अपमानित किया, न ही उसने कुछ अनुचित कहा या उसकी टिप्पणी के पीछे कोई गलत इरादा था. दुर्भाग्य से पायल मलिक और अरमान ने उसकी सच्ची तारीफ को गलत समझा. एक परिवार के तौर पर हम तहे दिल से उसके साथ खड़े हैं. हम उस पर भरोसा करते हैं और उसके चरित्र को अच्छी तरह जानते हैं. हर महिला उसके आस-पास सुरक्षित महसूस करती है और हम देखते हैं कि विशाल को हमारा पूरा समर्थन है. उसके साफ दिल और इरादों से यह साफ है कि अरमान शो में रहने के लायक नहीं है. उसे मेरे भाई से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए और बिग बॉस को उसे शो से निकालकर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. आइए एक साथ आएं और विशाल का समर्थन करें".

विशाल पांडे के माता-पिता ने किया मेकर्स से ये अनुरोध

विशाल पांडे के माता-पिता ने भी थप्पड़ कांड को लेकर अरमान को रियलिटी सीरीज से बाहर करने का अनुरोध किया था. उन्होंने कहा, "कृपया बिग बॉस, मुझे आपसे निवेदन है कि उस इंसान को घर से बाहर निकालो जो मेरे बच्चों पर हाथ उठाये." आज तक हम लोगों ने उस पर हाथ नहीं उठाया, इतने प्यार से हमें पाला है उसको. ये सोचके नहीं भेजा था बिग बॉस में कि कोई उसके हाथ उठायेगा. हमने अपने बच्चे को बहुत प्यार से पाला है और उसे कभी नहीं मारा. हमने उसे स्कूल नहीं भेजा. 

इस बात पर अरमान मलिक ने विशाल पांडे को मारा था थप्पड़

बता दें हाल ही में कंटेस्टेंट अरमान मलिक और विशाल पांडे के माता-पिता नेके बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद अरमान ने विशाल को थप्पड़ मार दिया. यह सब तब शुरू हुआ जब विशाल ने साथी कंटेस्टेंट लवकेश कटारिया से कहा कि उन्हें "अरमान की पत्नी कृतिका मलिक खूबसूरत लगती हैं". बाद में, जब अरमान को इस बारे में पता चलता है, तो वह विशाल से भिड़ जाता है. सोशल मीडिया पर जारी एक क्लिप में, अरमान विशाल की ओर दौड़ते हुए दिखाई देते हैं और पूछते हैं, "एक बात बताओ, तुम्हारी आदत अभी से ऐसी है या पहले ऐसी थी?" फिर, विशाल स्पष्ट करते हैं, "मैंने उस तरह से नहीं बोला था” बाद में, अरमान लवकेश की ओर मुड़ता है और कहता है, “आज ये मेरे घरवालों के लिए बोला, कल तेरे लिए बोलेगा.”

Read More:

Bigg Boss OTT 3: वीकेंड का वार में Munisha Khatwani हुई घर से बाहर

हैरी पॉटर से नहीं बल्कि इस फिल्म से प्रेरित है Kalki 2898 AD

Alanna Panday ने दिया बेटे को जन्म, Ivor McCray ने शेयर की खुशखबरी

Saira Banu ने दिलीप कुमार की तीसरी पुण्यतिथि पर लिखा इमोशनल नोट

Latest Stories