अक्षय कुमार ने 'बड़े मियां छोटे मियां' के टीज़र के साथ लाया तूफान

एक्शन प्रेमियों के लिए यह एक सौगात है क्योंकि 'बड़े मियां छोटे मियां' का बहुप्रतीक्षित टीज़र सभी उम्मीदों से बढ़कर, दिल दहला देने वाला एक्शन और रोमांच पेश करने के लिए आ गया है जिसे केवल अक्षय कुमार ही दे सकते हैं.

New Update
FILM

एक्शन प्रेमियों के लिए यह एक सौगात है क्योंकि 'बड़े मियां छोटे मियां' का बहुप्रतीक्षित टीज़र सभी उम्मीदों से बढ़कर, दिल दहला देने वाला एक्शन और रोमांच पेश करने के लिए आ गया है जिसे केवल अक्षय कुमार ही दे सकते हैं. प्रशंसित निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर यह फिल्म अपनी धमाकेदार कहानी और हाई-ऑक्टेन एक्शन के साथ स्क्रीन पर छाने के लिए तैयार है, क्योंकि बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन हीरो अक्षय कुमार रोमांच की कमान संभाल रहे हैं.

अक्षय कुमार द्वारा जारी किया गया टीज़र,

दिल थाम देने वाले एक्शन दृश्यों के साथ एक एड्रेनालाईन-पंपिंग रोलरकोस्टर का वादा करता है जो निश्चित रूप से दर्शकों को उनकी सीटों के किनारे पर खड़ा कर देगा और अक्षय को सर्वोत्कृष्ट एक्शन हीरो के रूप में प्रदर्शित करेगा.

Akshay Kumar

"दिल से सोल्जर, दिमाग से शैतान हैं हम. बचके रहना हम से, हिंदुस्तान हैं हम!" - अक्षय कुमार ने दिलचस्प कथानक की ओर इशारा करते हुए कहा, जो देशभक्ति को अथक कार्रवाई के साथ जोड़ता है.

अपने उत्साह को रोक पाने में असमर्थ प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर "बाप ऑफ़ एक्शन इस बैक" और "इस ईद पर सिनेमा के लिए ब्लॉकबस्टर" जैसी टिप्पणियों की बाढ़ ला दी है.

Akshay Kumar

अली अब्बास जफर की निर्देशन क्षमता, अक्षय कुमार के दमदार प्रदर्शन के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करती है कि 'बड़े मियां छोटे मियां' 2024 की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बन जाए.

ईद 2024 पर भव्य रिलीज के लिए अपने कैलेंडर को चिह्नित करें, क्योंकि 'बड़े मियां छोटे मियां' एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करता है जो बॉलीवुड में एक्शन के मानकों को फिर से परिभाषित करेगा! भावनाओं, देशभक्ति और ज़बरदस्त एक्शन दृश्यों की एक रोलरकोस्टर सवारी के लिए तैयार हो जाइए जो आपको और अधिक के लिए मचलने पर मजबूर कर देगी. इस ईद पर अक्षय कुमार को बॉलीवुड की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर एक्शन में देखने का इंतजार है!

Tags : film Bade Miyan Chote Miyan | Bade Miyan Chote Miyan Teaser

READ MORE:

Padmaavat के सीन को करने के बाद क्यों बेहोश हो जाते थे रणवीर सिंह?

फिल्म खत्म होने तक अमिताभ बच्चन नहीं करते हैं ये काम

Fighter Review: देशभक्ति की भावना को ब्यां करती हैं फाइटर

संजय दत्त से लड़ाई इस डायरेक्टर को पड़ी भारी, 3 साल तक रही थी बेरोज़गारी

Latest Stories