Akshay Kumar ने बेटे आरव के करियर प्लान को लेकर किया खुलासा

ताजा खबर:बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बेटे आरव भी चर्चा में आ चुके हैं. वहीं हाल ही में अक्षय कुमार क्रिकेटर शिखर धवन के चैट शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने बेटे आरव के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए.

New Update
Akshay Kumar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करते हैं. इस बीच अब एक्टर के बेटे आरव भी चर्चा में आ चुके हैं. वहीं हाल ही में अक्षय कुमार क्रिकेटर शिखर धवन के चैट शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने बेटे आरव के बारे में कई खुलासे किए.

15 साल की उम्र में इस वजह से अक्षय के बेटे ने छोड़ा था घर

16 की उम्र में छोड़ा घर, पहनता है सेकंड हैंड कपड़े...बेटे आरव पर अक्षय  कुमार का बड़ा खुलासा | Akshay kumar talks about his son Aarav says he Does  not want to

आपको बता दें शिखर धवन के साथ बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि उनके पहले बेटे आरव ने 15 साल की उम्र में विदेश में पढ़ाई करने के लिए घर क्यों छोड़ा. उन्होंने कहा, ''मेरा बेटा आरव लंदन में यूनिवर्सिटी में पढ़ रहा है. उसने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था. उसे हमेशा से पढ़ाई का शौक था और वह अकेला रहना चाहता था. यह उसका फैसला था कि वह विदेश जाए, हालांकि मैं नहीं चाहता था कि वह जाए. हालांकि, मैं उसे रोक नहीं सका क्योंकि मैंने 14 साल की उम्र में ही अपना घर छोड़ दिया था''.

अक्षय ने अपने बच्चों के करियर प्लान को लेकर किया खुलासा

अक्षय कुमार के कितने बच्चे हैं? - Quora

वहीं पॉडकास्ट के दौरान अक्षय कुमार ने बताया कि उनके बच्चे, बेटा आरव और बेटी नितारा, बॉलीवुड में करियर बनाना चाहते हैं या नहीं. उन्होंने कहा, ''हमने कभी उस पर कुछ करने के लिए दबाव नहीं डाला; उसे फैशन में दिलचस्पी है, वह सिनेमा का हिस्सा नहीं बनना चाहता. वह मेरे पास आया और बोला कि मैं फिल्में नहीं करना चाहता. मैंने कहा कि यह तुम्हारी जिंदगी है, जो करना है करो. मैं खुश हूं कि ट्विंकल और मैंने आरव को जिस तरह से पाला है, वह बहुत ही सरल लड़का है. वहीं दूसरी ओर मेरी बेटी को कपड़े पसंद हैं.''

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म

इस बीच एक्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार आखिरी बार टाइगर श्रॉफ के साथ 'बड़े मियां छोटे मियां' में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया हैं. वह अगली बार एक्टर अरशद वारसी के साथ 'जॉली एलएलबी' फ्रेंचाइजी के तीसरे भाग में नजर आएंगे. इसके अलावा उनके पास हाउसफुल 5 भी हैं.

Latest Stories