Alaya F भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में देखना चाहती हैं ये बदलाव!

ताजा खबर : अलाया एफ ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि इंडस्ट्री में अभिनेताओं के साथ अधिक सम्मान से पेश आया जाएगा. वह अगली बार श्रीकांत में नज़र आएंगी.

New Update
Alaya F
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जवानी जानेमन से अपनी शुरुआत करने के बाद से ही अलाया एफ हमेशा अपनी राय को लेकर मुखर रही हैं. एक्ट्रेस  मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी बात कहने से कभी नहीं कतराती हैं. पूजा तलवार के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू  में अलाया ने बताया कि कैसे अभिनेताओं के साथ अभी भी फिल्म सेट पर समान व्यवहार नहीं किया जाता है.

अलाया ने अभिनेताओं के प्रति बुनियादी सम्मान की कमी पर कहा

जब अलाया से पूछा गया कि वह बॉलीवुड में क्या बदलाव देखना चाहती हैं, तो उन्होंने कहा, "मैं यहां बस वही सम्मान चाहती हूं. मैं इस बात के 100 कारण नहीं ढूंढ रही हूं कि किसी को अधिक भुगतान क्यों किया जाना चाहिए, किसी को कम भुगतान किया जाना चाहिए. या किसी को बड़ी वैनिटी वैन क्यों मिलनी चाहिए या कोई इस होटल में क्यों रह रहा है. किसी को फिल्म कैसी बनेगी, इस पर पूरी तरह से कहने का अधिकार क्यों है जबकि किसी को बिल्कुल भी कहने का अधिकार नहीं है. ये सारी बातें मैं समझ सकती हूं. यह अभी भी बाद की बात है (जिसे बाद में निपटाया जा सकता है). मैं अभी भी जवान और नई हूं. इसके कई कारण हो सकते हैं, इसका पुरुष या महिला से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन सीनियर-जूनियर, मैं इसे छोड़ दूंगी. लेकिन मेरे लिए, यह तब होता है जब बुनियादी सम्मान नहीं दिया जाता है, जैसे आप किसी से बात करते हैं."

अलाया एफ का मानना ​​है कि सभी के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए

उन्होंने आगे कहा, "जब आप किसी को बिना किसी कारण के बहुत पहले बुलाते हैं, जब आप जानते हैं कि दूसरा अभिनेता अगले चार घंटों तक नहीं आने वाला है, तो आप आसानी से कॉल कर सकते हैं और कह सकते हैं, 'अरे आप थोड़ी देर में जा सकते हैं.' जब किसी अभिनेता ने कुछ भी नहीं खाया है, तो उन्हें यह कहना चाहिए, 'अपने लंच ब्रेक के लिए जल्दी जाओ, अब तुम्हारा शॉट होने से पहले हमारे पास थोड़ा समय है.' जब यह किसी अन्य व्यक्ति के प्रति सम्मान की कमी दिखाता है, तो मुझे यह पसंद नहीं है. यह मेरे लिए निराशाजनक है क्योंकि मैं इसे अपना सब कुछ देता हूं और सभी के साथ बहुत प्यार और सम्मान से पेश आता हूं."

 

अलाया की आने वाली फिल्में 

अलाया अगली बार तुषार हीरानंदानी की फिल्म श्रीकांत में नजर आएंगी . राजकुमार राव ने दृष्टिबाधित भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन से प्रेरित इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म में शरद केलकर और ज्योतिका भी हैं.

Read More:

जान्हवी-राजकुमार राव की Mr And Mrs Mahi का ट्रेलर जल्द होगा रिलीज!

Latest Stories