3 इडियट्स में Ali Fazal को इस तरह मिला था जॉय लोबो का रोल

ताजा खबर: अली फजल ने फिल्म 3 इडियट्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.इस बीच अली फजल ने बताया कि कैसे उन्हें आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स में जॉय लोबो का किरदार मिला था.

New Update
Ali Fazal
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: गुड्डू पंडित यानि अली फजल इस समय अली वेब सीरीज मिर्जापुर 3 की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. वहीं अली फजल ने आमिर खान और राजकुमार हिरानी की प्रशंसित फिल्म 3 इडियट्स से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.इस बीच अली फजल ने बताया कि कैसे उन्हें आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स में जॉय लोबो का किरदार मिला था.

अली फजल को इस तरह मिला जॉय लोबो का रोल

Rajkumar Hirani's gift to Ali Fazal | राजकुमार हिरानी का अली फजल को तोहफा:  3 इडियट्स की शूटिंग के वक्त फट गई थी उनकी शर्ट, दया खाकर डायरेक्टर ने दी  जैकेट | Dainik ...

आपको बता दें अली फजल ने जॉय लोबो के रूप में अपनी पहली भूमिका के बारे में बात की.उन्होंने कहा, "मैं बॉम्बे में एक नाटक कर रहा था जब मुझे राजू सर के कार्यालय से ऑडिशन के लिए कॉल आया.मैं अंदर गया, भाग पढ़, और उन्होंने इसे देखा.मुझे अस्पष्ट रूप से याद है कि उन्होंने पहले मेरा एक नाटक देखा था और शायद उसी के आधार पर मुझे बुलाया हो".

जब अली फजल ने रिकॉर्ड किया 'गिव मी सम सनशाइन' सॉन्ग 

Ali Fazal revealed that his musician friends made fun of him for playing  the guitar in 3 Idiots | Filmfare.com

उसी इंटरव्यू में अली फजल ने शेयर किया कि ऑडिशन के बाद उन्होंने चुपचाप 'गिव मी सम सनशाइन' गाना रिकॉर्ड किया.ट्रेन में रहते हुए उन्होंने इसे सुना और एक-दो दिन में राजू सर ने उन्हें इस रोल के लिए कन्फर्म कर दिया.तभी उन्हें एहसास हुआ कि सिनेमा कितना बड़ा हो सकता है.

अली फजल ने अपने अभिनय को लेकर कही ये बात

Ali Fazal got the Best Actor nomination in this special section for  Netflix's series 'Ray' | Netflix की सीरीज 'रे' के लिए अली फजल को मिला इस  खास सेक्शन में बेस्ट एक्टर

इसके साथ- साथ अली फजल ने अपने अभिनय से पहले के दिनों और अपनी सबसे रचनात्मक अजीब नौकरियों में से एक के बारे में बात की.उन्होंने एक समय को याद किया जब उन्होंने बर्गर खरीदे और बिना बताए उन्हें फिर से बेच दिया.जब उनसे पूछा गया कि लोग सीधे बर्गर क्यों नहीं खरीदते, तो अली ने कहा कि उन्होंने लोगों के घरों तक बर्गर पहुंचाकर इसे सुविधाजनक बनाया और इसे एक उचित बिक्री नौकरी कहते हैं.

5 जुलाई को होगा 'मिर्जापुर 3' का प्रीमियर

Mirzapur 3 Release Date: 'मिर्जापुर 3' का इंतजार हुआ खत्म, रिलीज डेट आई  सामने, प्राइम वीडियो की इस पोस्ट से मिला बड़ा हिंट | Mirzapur 3 ott release  date hint amazon prime

वर्कफ्रंट की बात करें तो अली फजल को आखिरी बार 'खुफिया' में देखा गया था.अब वह 'मिर्जापुर' के तीसरे सीज़न के लिए तैयार हैं, जहाँ वह गुड्डू पंडित के रूप में अपनी भूमिका को फिर से निभाएँगे.शो में पंकज त्रिपाठी, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, ईशा तलवार और अन्य सहित कई बेहतरीन कलाकार हैं. 'मिर्जापुर 3' का प्रीमियर 5 जुलाई, 2024 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर होने वाला है.

Read More:

साई केतन राव को याद आए संघर्ष के दिन, कहा-'हम रेलवे स्टेशन पर सोते थे'

रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी 14 का प्रोमो आउट

बेटे अनंत की शादी से पहले सामूहिक विवाह का आयोजन करेगा अंबानी परिवार

Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन के अभिनय को लेकर बोले कमल हासन

 

Latest Stories