Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन के अभिनय को लेकर बोले कमल हासन

ताजा खबर: कमल हासन इन दिनों फिल्म कल्कि 2898 एडी की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. वहीं हाल ही में कमल हासन ने फिल्म के बारे में बात की और अमिताभ बच्चन की प्रशंसा की.

New Update
Kamal Haasan
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: कमल हासन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म कल्कि 2898 एडी की सफलता का आनंद उठा रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी समेत कई स्टार्स मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आए. वहीं हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमल हासन  ने फिल्म के बारे में बात की और अपने सह-कलाकार अमिताभ बच्चन की प्रशंसा की.

कल्कि 2898 एडी को लेकर बोले कमल हासन

Kamal Haasan Praised Kalki 2898 Ad Actor Says My Part In The Universe Has  Only Begun On Limited Screen Time - Amar Ujala Hindi News Live - Kalki 2898  Ad:'यूनिवर्स में मेरा

कमल हासन ने कल्कि 2898 एडी के बारे में बात करते हुए कहा, "हम कई संकेत देख रहे हैं कि भारतीय सिनेमा वैश्विक मनोरंजन की ओर बढ़ रहा है और कल्कि 2898 एडी उनमें से एक है. नाग अश्विन ने बिना किसी धार्मिक पूर्वाग्रह के पौराणिक कथाओं के विषय को सावधानीपूर्वक संभाला है. दुनिया भर में, केवल जापान, चीन और ग्रीक सभ्यताएं ही कहानी कहने की भारतीय विरासत के करीब आ सकती हैं. अश्विन ने वहां से कहानियां चुनी हैं और सभी को एक साथ लाकर बहुत धैर्य के साथ इसे अंजाम दिया है".

कमल हासन ने की अमिताभ बच्चन की तारीफ

कमल हासन ने जब पहली बार शोले देखी तो उन्हें इससे नफरत थी, एसडीसीसी में अमिताभ  बच्चन के सामने बताई वजह - मनोरंजन

उसी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अमिताभ बच्चन की तारीफ करते हुए कमल हासन ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मुझे उन्हें अनुभवी या नया एक्टर कहना चाहिए. उन्होंने फिल्म इतनी अच्छी तरह से की है. ऐसा लगता है कि फिल्म बच्चों के लिए बनाई गई है. अब, यह मत पूछिए कि सफेद बालों वाला आदमी ऐसी फिल्मों का आनंद कैसे ले सकता है. यह फिल्म आपको हर वयस्क के भीतर छिपे बच्चे की याद दिलाती है. यह एक बेहतरीन प्रयास है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं. मुझे खुशी है कि यह यात्रा जारी रहने वाली है."

कल्कि 2898 एडी ने किया इतना कलेक्शन

Kalki 2898 AD रिव्यू: प्रभास के टशन और दीपिका के इमोशन ने सेट किया फर्स्ट  हाफ का माहौल - kalki 2898 review prabhas deepika padukone amitabh bachchan  kamal haasan set theatres on

फिल्म में अमिताभ अश्वत्थामा की भूमिका निभा रहे हैं. कमल सुप्रीम यास्किन की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्हें परिसर का घोषित देवता माना जाता है. कल्कि 2898 ई. में दीपिका पादुकोण , प्रभास और दिशा पटानी भी हैं. मृणाल ठाकुर, विजय देवरकोंडा और दुलकर सलमान ने भी फिल्म में कैमियो किया है.  प्रभास की साइंस-फिक्शन फिल्म 'कल्कि 2898 ई.' देश और दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा रही है. फिल्म ने दो दिनों में दुनियाभर में जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म दो दिनों में दुनियाभर में 280 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही है. फिल्म ने पहले दिन जहां दुनियाभर में 191 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं दूसरे दिन करीब 85-90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Read More:

जयदीप अहलावत संग रेप सीन करने के बाद बैचेन हो गई थीं शालिनी पांडे

Sonu Nigam ने धोए Asha Bhosle के पैर, हाथ जोड़कर लिया आर्शीवाद

12वीं फेल से पहले अनुपमा चोपड़ा ने क्यों विक्रांत को कहा था OTT एक्टर!

Aamir Khan ने मुंबई में खरीदी इतने करोड़ों की प्रॉपर्टी, जानिए कीमत!

Latest Stories