स्त्री 2 की सफलता Rajkummar Rao ने जाहिर की प्रतिक्रिया

ताजा खबर: राजकुमार राव फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज की तैयारी कर रहे है. इस बीच राज कुमार राव ने फिल्म स्त्री 2 की सफलता पर प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Rajkummar Rao expressed his reaction on the success of Stree 2
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली साबित हुई.यह फिल्म सबसे ज्यादा क्लेक्शन करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है. फिलहाल राजकुमार राव अगली बार तृप्ति डिमरी के साथ फिल्म विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच राज कुमार राव ने अपनी हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 की सफलता पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की हैं.

स्त्री 2 की सफलता पर बोले राजकुमार राव

6 reasons why Rajkummar Rao-Shraddha Kapoor's Stree 2 became a blockbuster:  Stellar supporting cast to pull of cameos | Bollywood - Hindustan Times

दरअसल, फिल्म प्रमोशन के दौरान राजकुमार राव ने स्त्री 2 की सफलता के बारे में बात करते हुए कहा, "एक एक्टर के तौर पर मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फिल्म अच्छी होनी चाहिए.मुझे ऐसी फिल्मों का हिस्सा होना चाहिए जिन्हें देखने वाले लोग पसंद करें और पसंद करें. चाहे मेरी फिल्में देखने वाले लोग दो हों या दो लाख, उन्हें आखिरकार मेरी फिल्म देखने में मजा आएगा और यही मेरे लिए मायने रखता है, क्योंकि मुझे फिल्म पर गर्व होना चाहिए".

'फिल्म कमाल की बन गई है' राजकुमार राव

Stree 2 box office collection day 23: Rajkummar Rao-Shraddha Kapoor's  blockbuster to pass Rs 750 crore worldwide today | Bollywood News - The  Indian Express

यही नही राजकुमार राव ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "निश्चित रूप से एक अच्छी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर असाधारण प्रदर्शन करना एक ऐसी भावना है जिसकी बराबरी नहीं की जा सकती.यह भावना सबसे अधिक संतुष्टिदायक होती है क्योंकि एक एक्टर के रूप में, आपको पता होता है कि आपने अच्छा प्रदर्शन किया है.फिल्म कमाल की बन गई है और अब जब यह दर्शकों के लिए खुली है, तो उन्होंने भी इसका भरपूर आनंद लिया है तब यह भावना अवास्तविक है".

Prime Video: Stree 2: Sarkate Ka Aatank

बॉक्स ऑफिस नंबर पर बोले राजकुमार राव

Stree 2 actor Rajkummar Rao rejected these 4 movies, which included one  critically acclaimed title starring Deepika Padukone. Know all the projects  he said 'NO' to | GQ India

वहीं राजकुमार राव ने बताया कि उनके लिए कहानी बॉक्स ऑफिस नंबरों से ज्यादा महत्वपूर्ण है.राजकुमार राव ने बताया, "कभी-कभी ऐसा होता है कि जब आप एक अच्छी फिल्म बनाते हैं, तो कुछ कारणों से वह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती या सफल नहीं हो पाती.उदाहरण के लिए, मैंने ट्रैप्ड नामक एक फिल्म की थी, जिस पर मुझे बहुत गर्व है, लेकिन इसकी रिलीज बहुत सीमित थी और यह उस समय लोगों का ध्यान आकर्षित नहीं कर पाई.लेकिन, यह एक ऐसी फिल्म है जिस पर मुझे उतना ही गर्व है जितना कि मेरी किसी भी अन्य फिल्म पर जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया.ट्रैप्ड भी मेरी फिल्मोग्राफी का हिस्सा रहेगी क्योंकि बॉक्स ऑफिस पर इसके प्रदर्शन के बावजूद, यह एक ऐसी फिल्म है जिसे करने में मुझे गर्व है।"

11 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

Rajkummar Rao Triptii Dimri Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Trailer Will Be  Release On 12 September 2024 Reports - Entertainment News: Amar Ujala - Vicky  Vidya Ka Woh Wala Video:इस दिन

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित है. इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म की कहानी नवविवाहित जोड़े विक्की (राजकुमार राव) और विद्या (तृप्ति डिमरी) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी हनीमून की रात का वीडियो बनाते हैं और सीडी चोरी हो जाती है. राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी के अलावा 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में मल्लिका शेरावत, विजय राज, राकेश बेदी, अर्चना पूरन सिंह, टिकू तलसानिया और मुकेश तिवारी जैसे कलाकार भी हैं. विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जहां इसकी टक्कर आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा से होगी.

Read More:

Reena Dutta के पिता के अंतिम संस्कार में Aamir समेत पहुंचा पूरा परिवार

Asim Riaz के गाली देने पर सामने आया Karan Veer Mehra का रिएक्शन

अमिताभ ने अपने माता-पिता की इंटर-कास्ट मैरिज के बारे में किया खुलासा

इम्पोस्टर सिंड्रोम से जूझ रही है अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Latest Stories