आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज़ शो की शोभा बढ़ाई, देखें फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस  आलिया भट्ट गुच्ची क्रूज़ 2025 फैशन शो में बेहद खूबसूरत दिखीं.  इस भव्य कार्यक्रम में उनके साथ थाई अभिनेत्री डेविका हूर्ने और अमेरिकी गायिका डेबी हैरी भी शामिल हुईं. 

New Update
Alia Bhatt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट ने न्यूयॉर्क में गुच्ची क्रूज़ शो में अपनी उपस्थिति से एक बार फिर दुनिया को चौंका दिया है. एक्ट्रेस  की यूके यात्रा न्यूयॉर्क में मेट गाला के रेड कार्पेट पर दिखाई देने के कुछ दिनों बाद हुई है, जहाँ उन्होंने कस्टम-मेड सब्यसाची फ्लोरल साड़ी में फोटोग्राफरों के लिए पोज़ दिया था. गुच्ची क्रूज़ 2025 शो में, आलिया ने गहरे बैंगनी रंग की ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहनी थी और इसे ब्लैक हाई हील्स और ब्लैक लेदर पर्स के साथ पेयर किया था.  उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक पोनीटेल में बाँधा और मैरून लिप के साथ अपने लुक को पूरा किया. 

आलिया भट्ट ने  शेयर किया  इंस्टाग्राम स्टोरी

गुच्ची की पहली भारतीय वैश्विक ब्रांड एंबेसडर आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आयोजकों से निमंत्रण बॉक्स खोलते हुए एक वीडियो शेयर  किया. सोशल मीडिया पर वीडियो के अनुसार, भारतीय अभिनेत्री ने हॉलीवुड स्टार डेमी मूर और कोरियाई स्टार पार्क ग्यू-यंग के साथ फोटोग्राफरों के लिए पोज़ भी दिया, जिन्हें "डाली एंड कॉकी प्रिंस" और "सेलिब्रिटी" जैसे के-ड्रामा के लिए जाना जाता है.  आलिया को पिछले साल गुच्ची का ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया था, जिसके बाद वह दक्षिण कोरिया के सियोल में ग्योंगबोकगंग पैलेस में अपने पहले गुच्ची क्रूज में शामिल हुईं. 


इस इवेंट में आलिया ने सिंगर डेबी हैरी और साउथ कोरियन एक्टर पार्क ग्यू-यंग के साथ भी पोज दिए.  मई 2023 में इटैलियन ब्रांड के सियोल शो की तरह ही आलिया ने एक्टर डेविका हूर्न के साथ भी पोज दिए.  एक-दूसरे से बातचीत करने के बाद दोनों सितारों ने फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिए. 

 

 वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को आखिरी बार रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम की कहानी में देखा गया था.  करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शबाना आज़मी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी हैं.  फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था.  

वह अगली बार वसन बाला की जिगरा में नज़र आएंगी, जिसे करण जौहर और आलिया ने मिलकर बनाया है.  यह फिल्म इस साल 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.  वह एक स्पाई यूनिवर्स फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जिसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होने वाली है. 

Read More:

कियारा आडवाणी पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में नजर आएंगी

तब्बू हॉलीवुड सीरीज Dune: Prophecy के कलाकारों में हुईं शामिल

KKK14:अभिषेक-समर्थ जुरेल और अन्य स्टार रोहित शेट्टी के शो मे आएंगे नजर

सुपरहीरो फिल्म में एक्टिंग करेंगे कार्तिक आर्यन?

Latest Stories