कियारा आडवाणी पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में नजर आएंगी

ताजा खबर : कियारा आडवाणी इस साल कान्स में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कान्स फिल्म फेस्टिवल का 77वां संस्करण 14 से 25 मई तक आयोजित होने वाला है. 

New Update
Kiara Advani
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय , अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, सारा अली खान और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स के बाद , कियारा आडवाणी इस साल प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार , कियारा कान्स 2024 में रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में शामिल होंगी. 

कियारा आडवाणी कान्स में करेंगी डेब्यू 

इसे वैनिटी फेयर द्वारा आयोजित किया जाएगा और इसमें दुनिया भर की छह महिलाओं को एक साथ लाया जाएगा और मनोरंजन क्षेत्र में उनके योगदान को मान्यता दी जाएगी.  वैराइटी ने यह भी बताया कि वैश्विक प्रोत्साहन और फिल्मांकन के बारे में चार पैनल चर्चाएँ कान फिल्म फेस्टिवल 2024 में होंगी और 18 मई, 2024 को ला प्लेज डेस पाम्स में आयोजित की जाएँगी.  कियारा रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पैनल में भाग लेने के लिए तैयार हैं. 

Kiara Advani and her Midas touch: Her five theatrical films have done a  business of Rs 887 cr | Bollywood News - The Indian Express

ऐश्वर्या राय, अदिति राव हैदरी कान्स 2024 में

एक्ट्रेस  ऐश्वर्या राय और अदिति राव हैदरी भी कान फिल्म महोत्सव के नवीनतम संस्करण में लोरियल की राजदूत के रूप में वापस आएंगी. ऐश्वर्या जहां कान्स में नियमित रूप से जाती हैं, वहीं अदिति ने 2022 में प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में अपनी शुरुआत की. 

Aishwarya Rai और Aditi Rao Hydari कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा  बिखेरेंगी आएंगी नजर - Dainik Savera Times | Hindi News Portal

कान्स 2024 के बारे में 

कान फिल्म महोत्सव का 77वां संस्करण 14 से 25 मई तक आयोजित किया जाएगा.  भारत, 77वें कान फिल्म महोत्सव में 'भारत पर्व' का आयोजन करेगा, जिसमें देश में मौजूद असंख्य रचनात्मक अवसरों को प्रदर्शित करने के लिए दुनिया भर के प्रतिष्ठित गणमान्य व्यक्ति और प्रतिनिधि शामिल होंगे.  

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने शुक्रवार को कहा कि प्रतिष्ठित फिल्म समारोह में केंद्र और राज्य सरकारों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ उद्योग के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल कई महत्वपूर्ण पहलों के माध्यम से मार्चे डू फिल्म्स में भारत की रचनात्मक अर्थव्यवस्था को प्रदर्शित करेगा. 

यह पहली बार होगा कि देश कान फिल्म महोत्सव में भारत पर्व का आयोजन करेगा, जिसमें विश्व भर की फिल्म हस्तियों, फिल्म निर्माताओं, निर्देशकों, उत्पादकों, खरीददारों और बिक्री एजेंटों को शामिल किया जाएगा तथा रचनात्मक अवसरों और रचनात्मक प्रतिभा के समृद्ध भंडार को प्रदर्शित किया जाएगा. 

Read More:

दिल से की यादे ताजा करते हुए प्रीति ने मनीषा को प्रतिभा की शक्ति बताया

तब्बू हॉलीवुड सीरीज Dune: Prophecy के कलाकारों में हुईं शामिल

KKK14:अभिषेक-समर्थ जुरेल और अन्य स्टार रोहित शेट्टी के शो मे आएंगे नजर

सुपरहीरो फिल्म में एक्टिंग करेंगे कार्तिक आर्यन?

Latest Stories