बेटी राहा के पालन-पोषण को लेकर आलिया भट्ट ने दिया बयान

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तमाम बिजी शेड्यूल के बीच भी अपनी बेटी राहा के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने इस बारे में बात की है कि वह राहा को 'बहुत जल्द' घर से बाहर नहीं जाने देंगी.

New Update
Alia Bhatt

Alia Bhatt

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा का जन्म 6 नवंबर, 2022 को हुआ था.रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तमाम बिजी शेड्यूल के बीच भी अपनी बेटी राहा के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरानआलिया ने इस बारे में बात की है कि वह राहा को 'बहुत जल्द' घर से बाहर नहीं जाने देंगी.

राहा के पालन-पोषण को लेकर आलिया भट्ट ने कही ये बात

आलिया भट्ट ने खुलासा किया कि कैसे वह और रणबीर कपूर बेटी राहा के पालन-पोषण  की जिम्मेदारियां निभाते हैं: 'हममें से एक हमेशा मौजूद रहता है ...

दरअसल, एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट से पूछा गया कि अब जब वह खुद एक मां हैं, तो क्या वह अपने माता-पिता, सोनी और महेश भट्ट की तुलना में पालन-पोषण के मामले में कुछ अलग करना चाहेंगी. इसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने कहा, "मैं बस यही अलग करना चाहती हूं कि राहा को कोई कला पसंद आए. वह कम से कम एक वाद्य, एक नृत्य शैली और एक खेल सीखे, क्योंकि ये तीनों कौशल उसके लिए लंबे समय में बहुत मददगार साबित होंगे. मुझे पता है कि इसमें कोई सही या गलत नहीं है, लेकिन आपने यह तय करना मेरे ऊपर छोड़ दिया है कि मुझे क्या पसंद है. मैं राहा को कम उम्र में ही शुरू करना चाहती हूं, ताकि उसे यह पसंद आए. मुझे बस यही अफ़सोस है कि मुझे वाद्य बजाना नहीं आता."

बेटी राहा को जल्दी घर नहीं छोड़ने देंगी मां आलिया

आलिया भट्ट ने एक बात का खुलासा किया कि वह बेटी राहा को 'ऐसा नहीं होने देंगी  | Alia Bhatt reveals one thing that she won't let this happen to daughter  Raha

वहीं आलिया भट्ट ने 'बहुत जल्दी' घर छोड़ने के बारे में भी बात की और बताया कि वह राहा को भी ऐसा करने नहीं देंगी. एक्ट्रेस ने आगे कहा, "जब मैं घर से बाहर निकली, तब मेरी उम्र मुश्किल से 23 साल थी. मैं लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए बाहर रहती थी और कभी-कभी तो आपको यह भी पता नहीं चलता था कि मैं किस शहर में हूं. अब जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे लगता है कि वाह, आपने मुझे इतनी जल्दी ऐसा करने दिया, यह बहुत बढ़िया था क्योंकि इससे मुझे खुद को पहचानने में मदद मिली. पापा ने हाल ही में मुझसे कहा, 'अगर आप राहा को गिरने नहीं देंगे, तो यह आपकी सबसे बड़ी गलती होगी क्योंकि वह कभी भी खुद को संभालना नहीं सीख पाएगी.' तो यह मेरे जीवन और हमारे रिश्ते में एक निर्णायक बिंदु था. लेकिन मुझे लगता है कि मैंने घर बहुत जल्दी छोड़ दिया और मैं राहा के साथ ऐसा नहीं होने दूंगी".

इन फिल्मों में एक्ट्रेस आएंगी नजर

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आई थीं. फिलहाल वह 'जिगरा' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में भी नजर आएंगी.

Read More:

मनोज बाजपेयी ने पिता से की थी दुनिया छोड़ने की विनती कहा-बाउजी आप जाएं

हैदराबाद में वोट डालने पहुंचे अल्लू अर्जुन,एक्टर ने फैंस से की ये अपील

Amitabh Bachchan ने अपनी 'मां' को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, देखे वीडियो

स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान मराठी टीवी एक्टर सतीश जोशी का हुआ निधन

Latest Stories