मनोज बाजपेयी ने पिता से की थी दुनिया छोड़ने की विनती कहा-बाउजी आप जाएं

मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भैया जी' को लेकर चर्चा में हैं. इस बीच अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी उस दर्दनाक समय को याद किया जब उन्होंने किलर सूप की शूटिंग के दौरान अपने पिता से अपने शरीर को छोड़ देने के लिए कहा था.

New Update
Manoj Bajpayee
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: एक्टर मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'भैया जी' को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.  इस बीच अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी उस दर्दनाक समय को याद किया जब उन्होंने किलर सूप की शूटिंग के दौरान अपने पिता से अपने शरीर को छोड़ देने के लिए कहा था.

पिता को याद कर इमोशनल हुए मनोज बाजपेयी

Manoj Bajpayee father Radhakant Bajpayee passed away at 85 - Entertainment  News India मनोज बाजपेयी के पिता का निधन, दिल्ली में इलाज के दौरान ली अंतिम  सांस Bollywood News - Hindustan

दरअसल लेटेस्ट इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने अपनी लाइफ के दिल दहला देने वाले पल को याद करते हुए कहा, "मेरे पिता मेरे बहुत करीब थे और मैं उनसे बहुत प्यार करता था. मैं भाग्यशाली था कि मेरे भाई-बहन उनकी देखभाल करने के लिए वहां थे क्योंकि मैं उस समय केरल में किलर सूप की शूटिंग कर रहा था. मैं उनसे कहता था कि मैं शूटिंग के लिए जा रहा हूं लेकिन मैं इसे खत्म करके वापस आऊंगा".

जब मनोज ने अपने पिता को दुनिया से चले जाने के लिए कहा

Manoj Bajpayee Father Death: Bollywood actor Manoj Bajpayee's father passed  away today at the age of 83 in a Delhi hospital | Manoj Bajpayee Father  Death: मनोज वाजपेयी के पिता का 83

वहीं अपने पिता को जाने देने के दर्दनाक अनुभव को याद करते हुए मनोज ने कहा, “एक दिन मेरी बहन ने मुझे फोन करके बताया कि मेरे पिता इस जीवन में अपनी यात्रा के अंत तक पहुंच चुके हैं. लेकिन डॉक्टरों के अनुसार, वह इस दुनिया से चिपके हुए लग रहे थे. यह जानते हुए कि मेरा उनसे गहरा रिश्ता है, उसने सुझाव दिया कि शायद अगर मैं उनसे अपने शरीर को आज़ाद करने के लिए कहूँ, तो वह इसे छोड़ सकते हैं. यह ठीक वही समय था जब मुझे किलर सूप के लिए एक शॉट देना था और मेरा स्पॉट बॉय वैन में था. उसके सामने मैं अपने पिता से बात कर रहा था और मैंने उनसे कहा, 'बाउजी आप जाएं यह समय है और यह मेरे लिए बहुत दुखद था. मेरा स्पॉट बॉय रोने लगा, चीखने लगा और मैं अपना शॉट लेने जा रहा था. यह मेरे लिए सबसे कठिन क्षण था लेकिन मैंने इससे निपटा और अगले दिन सुबह-सुबह मेरे पिता चले गए”.

24 मई 2024 को रिलीज होगी 'भैया जी' 

फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मनोज बाजपेयी बने देसी एक्शन स्टार

मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं. अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी एक्शन अवतार में नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त एक्शन से भरपूर है. यह फिल्म 24 मई 2024 को रिलीज होगी. 

Read More:

हैदराबाद में वोट डालने पहुंचे अल्लू अर्जुन,एक्टर ने फैंस से की ये अपील

Amitabh Bachchan ने अपनी 'मां' को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, देखे वीडियो

स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान मराठी टीवी एक्टर सतीश जोशी का हुआ निधन

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हुए शालीन भनोट

 

Latest Stories