हैदराबाद में वोट डालने पहुंचे अल्लू अर्जुन,एक्टर ने फैंस से की ये अपील

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन सोमवार को हैदराबाद के जुबली हिल्स में वोट डालने के पहुंचे. वोट डालने के बाद एक्टर ने फैंस से खास अपील भी की. इस दौरान अल्लू अर्जुन ने स्पष्ट किया कि वह किसी भी पार्टी से राजनीतिक रूप से जुड़े नहीं हैं.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
 Allu Arjun
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Lok Sabha Election 2024: 2024 के लोकसभा चुनावों के लिए आज, 13 मई 2024 को हैदराबाद में वोटिंग प्रक्रिया जारी हैं. वहीं साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन सोमवार को हैदराबाद के जुबली हिल्स में वोट डालने के पहुंचे. वोट डालने के बाद एक्टर ने फैंस से खास अपील भी की. इस दौरान अल्लू अर्जुन ने स्पष्ट किया कि वह किसी भी पार्टी से राजनीतिक रूप से जुड़े नहीं हैं.

अल्लू अर्जुन ने फैंस की अपील

अल्लू अर्जुन ने वोट डालने के बाद प्रेस से बात करते हुए फैंस से वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा, "यह हम सभी के लिए, इस देश के नागरिकों के लिए एक बहुत ही जिम्मेदारी का दिन है. मुझे पता है कि यह काफी गर्म है लेकिन आइए थोड़ा प्रयास करें क्योंकि आज हमारे जीवन के अगले पांच साल के लिए सबसे महत्वपूर्ण दिन है. कृपया अपना वोट डालें और जिम्मेदारी से मतदान करें".

राजनीतिक दल का समर्थन करने पर एक्टर ने पेश की सफाई

वहीं अल्लू अर्जुन ने ने किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन करने पर अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा, "मतदान में भारी वृद्धि होगी, क्योंकि अधिक से अधिक लोग मतदान करने के लिए बाहर आ रहे हैं. मैं यह बताना चाहूंगा कि मैं किसी भी पार्टी के साथ राजनीतिक रूप से जुड़ा हुआ नहीं हूं. मैं सभी दलों के प्रति तटस्थ हूं."

राजनीतिक पार्टी का समर्थन कर रहे थे अल्लू अर्जुन? 

pushpa actor allu arjun allegedly violating model code of conduct | Jansatta

बता दें कि रविवार को अल्लू अर्जुन के खिलाफ YSRCP के प्रचार अभियान में हिस्सा लेने के दौरान कथित तौर पर आदर्श आचार संहिता तोड़ने का मुकदमा दर्ज किया गया था. दरअसल, अल्लू अर्जुन की दोस्त और वाईएसआरसीपी विधायक शिल्पा रवि नांगल सीट से उम्मीदवार हैं. ऐसे में अपने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन (शनिवार) एक्टर अपने दोस्त का समर्थन करने पहुंचे. लेकिन उनके पहुंचते ही अल्लू अर्जुन की एक झलक पाने के लिए विधायक के घर के बाहर भारी भीड़ जमा हो गई. इससे हालात बिगड़ गए और गार्ड्स के लिए भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया. आंध्र प्रदेश में चुनावी माहौल के चलते आचार संहिता लागू है. इसलिए एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. ऐसी जानकारी सामने आई है कि अल्लू अर्जुन ने विधायक के घर के बाहर अपने फैन्स को एक झलक भी दिखाई.

अल्लू अर्जुन का वर्कफ्रंट

अल्लू अर्जुन अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2: द रूल की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. उनके साथ रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल भी सीक्वल में अपनी भूमिकाएं दोहराते नजर आएंगे. पुष्पा 2: द रूल में सामंथा रुथ प्रभु भी एक कैमियो में शामिल हो सकती हैं. फिल्म में संजय दत्त की भी विशेष भूमिका होने की संभावना है. यह फिल्म 15 अगस्त को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी. 

Read More:

Amitabh Bachchan ने अपनी 'मां' को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि, देखे वीडियो

स्टेज पर परफॉर्म करने के दौरान मराठी टीवी एक्टर सतीश जोशी का हुआ निधन

रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हुए शालीन भनोट

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए Arjun Bijlani, जानिए पूरा मामला

 

Latest Stories