100 most influential people की लिस्ट में आलिया भट्ट ने किया नाम रोशन

ताजा खबर :बॉलीवुड में आजकल अगर कोई सबसे अधिक फेमस है तो इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. जहाँ वह बॉलीवुड में तो नाम कमा ही रही हैं वही दूसरी ओर वह अंतर्राष्टरीत स्टार पर भी नाम कमा रही हैं

New Update
alia bhatt1.png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर :बॉलीवुड में आजकल अगर कोई सबसे अधिक फेमस है तो इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर आता है. जहाँ वह बॉलीवुड में तो नाम कमा ही रही हैं वही दूसरी ओर वह अंतर्राष्टरीत स्टार पर भी नाम कमा रही हैं. मात्र 30 वर्षीय  की एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में टाइम के "2024 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों" की लिस्ट में शामिल किया गया है.

बॉलीवुड से आया एकमात्र नाम 

Alia Bhatt Reveals How She Ended Up Being A Part Of Gal Gadot-Starrer  'Heart Of Stone'

बॉलीवुड से वह एक मात्र अभिनेत्री हैं जिनका नाम इस लिस्ट में सामने आया है बता दें निर्देशक, निर्माता और लेखक टॉम हार्पर जिनके साथ आलिया भट्ट हॉलीवुड में हार्ट ऑफ़ स्टोन में काम कर चुकी हैं उनकी सफलता पर उन्होंने कहा है  कि वह "अद्भुत प्रतिभा" हैं.निर्देशक ने एक पत्रिका में एक लेख लिखकर उनकी "वास्तव में अंतर्राष्ट्रीय स्टार" के रूप में प्रशंसा की.

अंतर्राष्ट्रीय निर्देशक ने की प्रशंसा 

Tom Harper opens up about working with Alia Bhatt, says 'she's a formidable  talent'

बता दें हार्पर, जिन्होंने भट्ट को उनकी फिल्म और उनकी हॉलीवुड पहली फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में निर्देशित किया था, ने कला के प्रति उनके समर्पण के लिए अभिनेता की प्रशंसा की. हार्पर ने कहा, "आलिया की महाशक्ति फिल्म-स्टार अट्रैक्टिव टेलेंट एक्टिंग में संवेदनशीलता के साथ मिलाने की उनकी क्षमता है. एक अभिनेता के रूप में वह चमकदार हैं, और एक व्यक्ति के रूप में वह जमीनी आश्वासन और रचनात्मकता लाती हैं जो वास्तव में एक अंतरराष्ट्रीय स्टार बनाती हैं."

भारत से और भी नाम हैं शामिल 

आलिया भट्ट, साक्षी मलिक, सत्या नडेला टाइम की '100 सबसे प्रभावशाली लोगों' की  सूची में

"2024 के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों" की लिस्ट के अलावा एक्ट्रेस पिछले ही साल कई महत्वपूर्ण सामान से नवाज़ी जा चुकी हैं जिनमें नेशनल अवार्ड भी शामिल है. बता दें आलिया भट के अलावा इस लिस्ट में अभिनेता देव पटेल और पहलवान साक्षी मलिक का नाम भी है साथ ही भारत से सत्या नडेला,सुन्दर पिचाई,अजय बंगा,जिगर शाह,अस्मा खान,प्रियंवदा नटराजन,इंद्रा नूयी,जयश्री उल्लाल का नाम भी है.

Read More:

पैरेंट्स नहीं मनोज ने अपनी पहली सैलरी इन्हे देकर तोड़ दिया था रिश्ता

रेड लिपस्टिक को लेकर लोगों ने मचाया बवाल, ट्विंकल ने दिया इस तरह जवाब

बॉलीवुड में फीमेल एक्ट्रेस की ऐसे होती है कास्टिंग,परी ने किया खुलासा

जान्हवी, महिमा के बीच फंसे इब्राहिम, जल्द नज़र आएंगे इस फिल्म में साथ

Latest Stories