Alia Bhatt ने पैपराजी को लगाई फटकार, कहा- 'यह प्राइवेट स्पेस है'

ताजा खबर: आलिया भट्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. वीडियो में आलिया का कुछ पैपराजी पर उनका गुस्सा फूट पड़ा जब वे उनके घर की लिफ्ट तक उनका पीछा करते रहे,

New Update
Alia Bhatt
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आलिया भट्ट का व्यवहार पैपराजी के प्रति बहुत दोस्ताना है. अक्सर एक्ट्रेस पैपराजी के सामने अच्छे से पोज देती हैं और उनसे अच्छे से बात करती हैं. इस बीच आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं. वीडियो में आलिया का कुछ पैपराजी पर उनका गुस्सा फूट पड़ा, जब वे उनके घर की लिफ्ट तक उनका पीछा करते रहे, जबकि उनकी टीम ने उनसे ऐसा न करने का अनुरोध किया था.

आलिया भट्ट ने पैपराजी की लगाई फटकार

आपको बता दें आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा हैं जिसमें वह पैपराजी की डांट लगाती हुई नजर आ रही हैं. वहीं वीडियो में आलिया तेजी से अपनी बिल्डिंग की ओर जाती हुई दिखाई दे रही हैं और फोटो खिंचवाने के लिए रुकती नहीं हैं. उस समय, फोटोग्राफर उनका पीछा करते हैं और उनसे फोटो खिंचवाने का अनुरोध करते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है, उनकी टीम द्वारा उनकी प्राइवेसी का सम्मान करने के विनम्र अनुरोध के बावजूद, फोटोग्राफर अपनी जिद पर अड़े रहते हैं और बिल्डिंग में घुस जाते हैं. वीडियो में आलिया नाराज होती हुई दिखाई देती हैं. वह अपना आपा खो देती हैं और अपनी निजता में दखल देने के लिए उन्हें डांटती हैं. उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “क्या कर रहे हो, यह प्राइवेट स्थान है”.

पहले भी पैपराजी को डांट चुकी हैं आलिया

Alia Bhatt Becomes 4th Most Followed Indian On Instagram As She Crosses 80  Million Followers

यह पहली बार नहीं है जब आलिया भट्ट ने अपनी प्राइवेट जगह पर आने पर पैपराजी की क्लास लगाई हो. साल 2023 में आलिया ने फोटोग्राफरों को फटकार लगाई थी जब उनमें से कुछ ने उनके घर के अंदर रहते हुए उनकी तस्वीरें क्लिक की थीं. उन्होंने अपना गुस्सा व्यक्त करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया, “क्या तुम मजाक कर रहे हो? मैं अपने घर पर थी, बिल्कुल सामान्य दोपहर बिता रही थी, अपने लिविंग रूम में बैठी थी जब मुझे लगा कि कोई मुझे देख रहा है. मैंने देखा कि पड़ोसी इमारत की छत पर दो आदमी कैमरा लेकर मेरी तरफ देख रहे थे. यह किस दुनिया में ठीक है और क्या इसकी अनुमति है? यह किसी की निजता का घोर उल्लंघन है. एक सीमा होती है जिसे आपको पार नहीं करना चाहिए, और यह कहना सुरक्षित है कि आज सभी रेखाएँ पार कर ली गईं”.

आलिया की अपकमिंग फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट बहुत जल्द जिगरा में नजर आएंगी, जो 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वासन बाला द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में वेदांग रैना भी हैं, जिन्होंने पिछले साल जोया अख्तर की द आर्चीज से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी. जिगरा को एक ड्रामा के रूप में प्रस्तुत किया गया है, जिसमें एक बहन के अपने भाई के प्रति प्रेम और उसकी रक्षा के लिए कुछ भी करने की कहानी है. इसके अलावा आलिया अल्फा में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में शारवरी वाघ भी सुपर एजेंट की भूमिका में हैं. अल्फा का निर्देशन शिव रवैल ने किया है. यह शीर्षक एक्शन से भरपूर सीरीज के लिए एक बड़ा बदलाव दर्शाता है, जो पहले पुरुष नायकों पर केंद्रित थी, लेकिन अब इसमें मजबूत महिला किरदार हैं. आलिया संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर में रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ और फरहान अख्तर की रोड मूवी जी ले जरा में कैटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ भी नजर आएंगी.

Read More:

पौराणिक शो बुद्ध देव में युवराज बुद्ध की भूमिका निभाएंगे Samarth Jurel

IC 814 के ‘चीफ’ राजीव ठाकुर ने Kapil Sharma को दिया सफलता का क्रेडिट

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को बताया बेटा, कहा-'मालिक का हमेशा एहसान इस..'

करीना कपूर खान हैं भारत में सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाली महिला एक्ट्रेस

Latest Stories