Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 का पहला गाना इस दिन होगा रिलीज

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं अब फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें कहा जा रहा हैं मेकर्स जल्द ही  'पुष्पा 2' का पहला गाना रिलीज कर सकते हैं.

New Update
Pushpa 2

Pushpa 2

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर : Pushpa 2: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' (Pushpa 2) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर जारी किया गया था जिसमें अल्लू अर्जुन के लुक ने फैंस के रोगंटे खड़े कर दिए. वहीं अब फिल्म से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें कहा जा रहा हैं मेकर्स जल्द ही  'पुष्पा 2' का पहला गाना रिलीज कर सकते हैं.

इस दिन रिलीज होगी पुष्पा 2 का पहला गाना

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 के मेकर्स ने फैंस को दिया नया अपडेट, 200 दिन में  रिलीज होगी फिल्म - India TV Hindi

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुष्पा 2: द रूल के निर्माता मई के पहले सप्ताह में फिल्म का पहला गाना रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं. कथित तौर पर, यह गाना चंद्र बोस द्वारा रचित है और देवी श्री प्रसाद द्वारा गाया गया है. हालांकि अभी तक इस गाने के बारे में ज्यादा जानकारी  शेयर नहीं की गई हैं. वहीं रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा हैं कि  यह सॉन्ग अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज पर आधारित होगा.

एक्शन अवतार में दिखे अल्लू अर्जुन 

बता दें  'पुष्पा: द रूल' का टीजर अल्लू अर्जुन के 42वें बर्थडे के मौके पर 8 अप्रैल 2024 को जारी किया गया था. टीजर में अल्लू अर्जुन का दमदार एक्शन अवतार और स्वैग भी देखा जा सकता है. फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अलावा फहद फासिल भी मुख्य भूमिका में हैं .पुष्पा 2: द रूल 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

'पुष्पा: द रूल' को लेकर रश्मिका मंदाना ने किया था फैंस से वादा

Pushpa 2: Rashmika Mandanna returns as Srivalli in Allu Arjun starrer | See  pic | Telugu News - News9live

 इससे पहले, रश्मिका मंदाना ने फिल्म  'पुष्पा: द रूल'  के बारे में बात की थी जब उन्होंने वादा किया था कि यह पहले से कहीं ज्यादा “बड़ी” होगी. उन्होंने कहा, “मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि पुष्पा 2 बहुत बड़ी होने वाली है. हमने पहली फिल्म में कुछ पागलपन दिया, भाग 2 में, हम जानते हैं कि हमारी जिम्मेदारी है क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. हम लगातार और सचेत रूप से इसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं”.

 Pushpa 2 first song

Read More:

'बिग बॉस' के नाम पर कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है Manisha Rani

आयुष शर्मा ने अर्पिता के सांवले रंग पर होने वाले कमेंट पर किया रिएक्ट

फायरिंग की घटना के बाद दरगाह पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

 

Latest Stories