फायरिंग की घटना के बाद दरगाह पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता

सलमान खान की बहन अर्पिता खान दिल्ली में निज़ामुद्दीन दरगाह पर दुआ करने पहुंची.अर्पिता खान का निज़ामुद्दीन दरगाह पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

New Update
Arpita Khan

Arpita Khan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वहीं इस घटना के बाद सलमान की बहन अर्पिता खान दिल्ली में निज़ामुद्दीन दरगाह पर दुआ करने पहुंची. इस बीच अर्पिता खान का निज़ामुद्दीन दरगाह पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद नेटिज़न्स अनुमान लगा रहे हैं कि अर्पिता खान अपने भाई सलमान खान की सुरक्षा को लेकर वह दुआ करने के लिए दरगाह पहुंची थीं.

बेटे संग निजामुद्दीन दरगाह पहुंची अर्पिता खान 

अर्पिता खान का निज़ामुद्दीन दरगाह पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अर्पिता खान के निजामुद्दीन दरगाह पहुंचने का वीडियो पल्लव पालीवाल के इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया गया है. वीडियो में सलमान खान की बहन और एक्टर आयुष शर्मा की पत्नी अर्पिता खान शर्मा दरगाह पर मन्नत का धागा बांधती नजर आ रही हैं. वीडियो में अर्पिता खान अपने बेटे का हाथ पकड़कर सिर को दुपट्टे से ढके हुए चलती नजर आ रही हैं.

14 अप्रैल को हुई थी सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग

Salman Khan Returns To Mumbai After Attending Event In Dubai; Bhaijaan's  Video Ft. His Heavy Security Goes Viral | Bollywood News - Times Now

सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रविवार 14 अप्रैल को फायरिंग की गई. फायरिंग के कुछ घंटों बाद लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली. इस बीच, गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. सलमान के पास पहले दो पीएसओ थे. अब उन्हें वाई+ श्रेणी की सुरक्षा के तहत दो कमांडो, दो एस्कॉर्ट वाहन और 11 पुलिसकर्मी दिए गए हैं. हालांकि, इस काफिले में तीन पुलिसकर्मी और एक पीएसओ को शामिल किया गया है. हालांकि सलमान ने अभी तक इस हमले पर कोई टिप्पणी नहीं की है.

Nizamuddin dargah | Arpita Khan 

Read More:

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

बड़े मियां छोटे मियां के फ्लॉप होने पर मानुषी छिल्लर ने दिया रिएक्शन

राम चरण और कियारा आडवाणी की फिल्म गेम चेंजर की शूटिंग हुई शुरु

Latest Stories