आयुष शर्मा ने अर्पिता के सांवले रंग पर होने वाले कमेंट पर किया रिएक्ट

आयुष शर्मा ने अपनी पत्नी अर्पिता खान की सांवले रंग पर की गई टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया कि बचपन से ही अर्पिता को लोग 'काली' कहकर बुलाते आए हैं.

New Update
Ayush Sharma

Ayush Sharma

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा  इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'रुसलान' (Ruslaan) का प्रमोशन जोरो शोरों से कर रहे हैं. फिल्म को रिलीज होने में 2 दिन बाकी हैं.  इस बीच अब आयुष शर्मा ने अपनी पत्नी अर्पिता खान की सांवले रंग पर की गई टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बताया कि बचपन से ही अर्पिता को लोग 'काली' कहकर बुलाते आए हैं.

अर्पिता खान के सावंले रंग को लेकर आयुष शर्मा ने कही ये बात

Ayush Sharma replied to those who called Arpita Khan 'Kali' - अर्पिता खान  को 'काली' कहने वालों को आयुष शर्मा ने दिया जवाब, बॉलीवुड न्यूज News | Zoom  TV

हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने अर्पिता खान की उस प्रतिक्रिया का खुलासा किया जो लोगों द्वारा उनके सांवले रंग पर टिप्पणी करने पर की गई थी.  आयुष शर्मा ने बताया कि अर्पिता 'अपने शब्दों में, वह मुझसे कहते हैं कि बचपन से ही लोग मुझे काली-काली कहकर बुलाते आए हैं. इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. जिसे जो कहना है, कहता रहे. ये उनका रवैया है जो वाकई काबिले तारीफ है".

'आखिर क्यों लोग सावंले रंग वाले लोगों के पीछे पड़ जाते है"- आयुष शर्मा

Salman Khan Brother in Law Aayush Sharma on Arpita Khan Being Called Kaali  सलमान खान की बहन को 'काली' बोलते हैं लोग, भारतीयों को चुभेगी पति आयुष शर्मा  की कही यह बात

उसी इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने कहा कि लोगों द्वारा उनके रंग को लेकर कही गई बातें काफी मज़ेदार विषय लगती है. आयुष ने बहुसंख्यक भारतीयों के रंग पर सवाल उठाए. वह सवाल पूछते हुए कहते है कि क्या हर कोई निष्पक्ष है. उनका कहना है कि चूंकि वह हिमाचल से हैं, इसलिए मेरा रंग गोरा हैं. लेकिन अगर किसी की त्वचा का रंग सांवला है, तो इसमें बुरा या गलत क्या है? "किस बात के लिए एक त्वचा के रंग के पीछे लोग हाथ धो के पड़ जाते हैं? क्यों? सोचने की बात है, हम लोग यहां बोलते हैं 'ब्लैक लाइव्स मैटर' अमेरिका में. और यहां पे खुद के लोगो का ही रंग का मज़ाक उड़ा रहे हैं बताओ".

26 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी रुसलान 

फिल्म रुसलान में आयुष शर्मा के अलावा सुश्री मिश्रा, सुनील शेट्टी, जगपति बाबू और विद्या मालवदे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. रुस्लान करण एल बुटानी द्वारा निर्देशित और केके राधामोहन द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

 

फायरिंग की घटना के बाद दरगाह पहुंची सलमान खान की बहन अर्पिता

श्रीकांत का किरदार निभाने से क्यों डर रहे थे Rajkummar Rao?

टाइगर फिल्म के लिए मेकर्स की एकमात्र पसंद थी प्रियंका चोपड़ा!

 

 

Latest Stories