रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शामिल हुए शालीन भनोट

रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 14 का 14वां सीजन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. इस बीच अब शो से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शालीन भनोट  शामिल हो गए हैं.

New Update
Shaleen Bhanot
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 14 का 14वां सीजन पिछले काफी समय से सुर्खियों में है. फैंस इस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच अब शो से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही हैं कि रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में शालीन भनोट  शामिल हो गए हैं.

खतरों के खिलाड़ी 14 में नजर आएंगे शालीन भनोट

Khatron Ke Khiladi 14: Shalin Bhanot joins Rohit Shetty's show?

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मेकर्स शालीन भनोट को  खतरों के खिलाड़ी 14 में लाने के लिए दो साल से कोशिश कर रहे थे और इस बार आखिरकार ऐसा हो गया. यह देखते हुए कि वह सीजन के अंतिम कंटेस्टेंट के रूप में आते हैं शालीन भनोट को बाकी कलाकारों में शामिल होना बाकी है, जबकि अन्य ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है.

शालीन भनोट  को लेकर काफी खुश है रोहित शेट्टी

Shalin Bhanot to join Khatron Ke Khiladi 14? Here's what we know | Business  Upturn

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, "निर्माता रोहित शेट्टी शालीन भनोट को शो में लेने के लिए  काफी एक्साइटेड थे और उन्हें लाने में उन्हें लगभग दो साल लग गए. हो सकता है कि शालीन बाकी कलाकारों और क्रू के साथ उड़ान न भरें, क्योंकि उनकी पुष्टि आखिरी समय में आश्चर्य के रूप में हुई है. स्पेशली शालीन भनोट को कथित तौर पर खतरों के खिलाड़ी के 13वें संस्करण के लिए संपर्क किया गया था. हालांकि, उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया और इसके बजाय कलर्स टीवी के अलौकिक शो, बेकाबू के लिए साइन किया".

रोमानिया में होगी रोहित शेट्टी के शो की शूटिंग

असीम रियाज और बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 के पहले कंफर्म प्रतियोगी थे, माना जा रहा है कि स्टंट रियलिटी शो के लिए कुछ अन्य नामों को भी साइन किया गया है. रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की शूटिंग इस बार रोमानिया में होगी. वहीं कंटेस्टेंट्स को शूटिंग के लिए रोहित शेट्टी से जुड़ने के लिए मई के अंत तक डेस्टिनेशन के लिए उड़ान भरने की उम्मीद है.

Read More:

साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए Arjun Bijlani, जानिए पूरा मामला

बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik ने अमीरा से की सगाई, देखें फोटोज

Ashutosh Rana ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर दिया रिएक्शन

सरोगेसी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म देने पर आया एकता कपूर का रिएक्शन!

 

 

Latest Stories