साइबर धोखाधड़ी का शिकार हुए Arjun Bijlani, जानिए पूरा मामला

अर्जुन बिजलानी इन दिनों शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि अर्जुन बिजलानी साइबर क्राइम का शिकार हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

New Update
Arjun Bijlani

Arjun Bijlani

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

 ताजा खबर: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी इन दिनों शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में नजर आ रहे हैं. सीरियल में एक्टर के किरदार को काफी पसंद भी किया जा रहा हैं. वहीं एक्टर से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है कि अर्जुन बिजलानी साइबर क्राइम का शिकार हो गए हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अर्जुन बिजलानी का हुआ क्रेडिट कार्ड हैक

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्जुन बिजलानी ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि वह साइबर क्राइम का शिकार हो गए हैं. एक्टर ने गुरुवार को  ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करके इस परेशान करने वाली खबर का खुलासा किया. अपने पोस्ट के ज़रिए अर्जुन ने बताया कि किसी ने उनका क्रेडिट कार्ड हैक कर लिया है. उन्होंने ट्विट करचे हुए लिखा, "क्रेडिट कार्ड हैक किया गया और ब्लॉक किए जाने से पहले धोखाधड़ी वाले लेनदेन. मुझे यकीन है कि साइबर क्राइम सेल अपराधियों को पकड़ लेगा. सावधान रहें दोस्तों". वहीं इस खबर के सामने आते ही फैंस कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. 

अर्जुन बिजलानी ने मनाया था शो के 300 एपिसोड का जश्न

इस बीच, पिछले हफ्ते,अर्जुन बिजलानी के शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति ने एक मील का पत्थर हासिल किया और 300 एपिसोड पूरे किए. एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति की टीम के साथ एक ग्रुप फोटो शेयर करके बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाया. फोटो शेयर करते हुए अर्जुन ने लिखा, "हैप्पी 300!!" और हैशटैग "प्यार का पहला अध्याय शिव शक्ति" और "हर हर महादेव" के साथ समाप्त हुआ.

Pyar Ka Pehla Adhyaya: Shiv Shakti 

Read More:

बिग बॉस 16 फेम Abdu Rozik ने अमीरा से की सगाई, देखें फोटोज

Ashutosh Rana ने अपने डीपफेक वीडियो को लेकर दिया रिएक्शन

सरोगेसी के जरिए दूसरे बच्चे को जन्म देने पर आया एकता कपूर का रिएक्शन!

अपने करियर मे इंटीमेट या किसिंग सीन न करने पर सोनाक्षी ने दिया रिएक्शन

Latest Stories