आंध्र प्रदेश चुनाव से पहले Allu Arjun ने पवन कल्याण को शुभकामनाएं भेजी

ताजा खबर : आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले अल्लू अर्जुन ने अपने चाचा, एक्टर - राजनेता पवन कल्याण के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है. जो वहां से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.

New Update
Allu Arjun
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने चाचा, एक्टर -राजनेता पवन कल्याण को शुभकामनाएं भेजने के लिए एक्स (पूर्व में ट्विटर) का सहारा लिया, जो जन सेना पार्टी के माध्यम से आगामी आंध्र प्रदेश चुनावों में चुनाव लड़ रहे हैं. अभिनेता ने पवन और उनकी राजनीतिक यात्रा पर गर्व व्यक्त करने के लिए मंच का सहारा लिया. 

अल्लू अर्जुन की पोस्ट

यह कहते हुए कि परिवार के रूप में, पवन को हमेशा उनका समर्थन मिलेगा, चाहे कुछ भी हो, अल्लू ने लिखा, "आपकी चुनावी यात्रा पर @ पवनकल्याण गारू को मेरी हार्दिक शुभकामनाएँ. मुझे हमेशा आपके द्वारा चुने गए मार्ग पर बहुत गर्व रहा है, अपना जीवन सेवा के लिए समर्पित करना. एक परिवार के सदस्य के रूप में, मेरा प्यार और समर्थन हमेशा आपके साथ रहेगा. आप जो कुछ भी चाहते हैं उसे प्राप्त करने के लिए मेरी शुभकामनाएँ."

 

2019 में, अल्लू ने व्यक्तिगत रूप से भी पवन के लिए प्रचार किया, पलाकोल्लू में, उनके साथ मंच शेयर करते हुए, जब उन्होंने लोगों को एक जोशीला भाषण दिया. इस साल, वरुण तेज ने अपने चाचा के लिए पिथापुरम में प्रचार किया, जैसा कि फिल्म उद्योग के कुछ अन्य सेलेब्स ने किया. चिरंजीवी ने एक वीडियो जारी किया , जिसमें बताया गया कि कैसे पवन को अभिनेता बनने के लिए 'मजबूर' किया गया था, लेकिन उन्होंने अपनी मर्जी से राजनीति में प्रवेश किया.

काम के मोर्चे पर 

अल्लू जल्द ही सुकुमार की पुष्पा: द रूल में पुष्पा राज के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगे. पवन ज्योति कृष्णा और कृष की हरि हर वीरा मल्लू, सुजीत की ओजी और हरीश शंकर की उस्ताद भगत सिंह में दिखाई देंगे.

Read More:

प्रियंका ने पति निक को Power Ballad की शूटिंग शुरू करने पर दी बधाई!

करण जौहर ने शाहरुख खान,आदित्य चोपड़ा के लिए लिखा नोट, 'मुझे मनाने...'

प्रियंका ने हेड्स ऑफ स्टेट के सह-कलाकार Idris Elba को दिया गिफ्ट!

Ram Charan की गेम चेंजर, Jr NTR की देवारा की रिलीज डेट में बड़ा बदलाव!

Latest Stories