अमर सिंह चमकीला की हत्या की वारदात को सिंगर के ड्राइवर ने किया बयां

'अमर सिंह चमकीला' फिल्म के रिलीज होने के बाद अब हर कोई सिंगर की हत्या के पीछे की वजह जानने के लिए बेताब हैं. इस बीच अब सिंगर के ड्राइवर रंजीत सिंह ने खुलासा किया कि चमकीला और अमरजोत की गोली मारकर हत्या करने से ठीक पहले क्या हुआ था. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Amar Singh Chamkila

Amar Singh Chamkila

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की जिंदगी एक बार फिर सुर्खियों में है. डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म 'अमर सिंह चमकीला' के रिलीज होने के बाद अब हर कोई सिंगर की हत्या के पीछे की वजह जानने के लिए बेताब हैं. इस बीच अब सिंगर के ड्राइवर रंजीत सिंह ने खुलासा किया कि चमकीला और अमरजोत की गोली मारकर हत्या करने से ठीक पहले क्या हुआ था. 

चमकीला के कार से निकलते समय शुरु हुई फायरिंग

दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू में अमर सिंह चमकीला के ड्राइवर रंजीत सिंह ने याद किया कि उस दुर्भाग्यपूर्ण दिन क्या हुआ था.रंजीत सिंह ने कहा, "हमने पास के एक घर में साथ में खाना खाया, जबकि मनकू भीड़ से बातचीत करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर चले गए.कुछ मिनटों के बाद, हमने उन्हें दर्शकों से यह कहते हुए सुना कि चमकीला चार-पांच मिनट में आ जाएगा, जिसके बाद हम सभी कार में सवार होकर वहां पहुंचे.लेकिन जैसे ही हम पहुंचे, गोलीबारी शुरू हो गई.अमरजोत पीछे की सीट पर बीच में बैठती थी और चमकीला उनके बगल में बैठता था.ढोलक बजाने वाले पहले उतरते थे, लेकिन सबके कार से बाहर निकलते ही फायरिंग शुरू हो गई थी".

हत्यारों ने रंजीत सिंह ने मांगी थी कार की चाबियां

वहीं रंजीत सिंह ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, मंकू इसलिए बच गया क्योंकि वह कार के पास नहीं बल्कि स्टेज पर था.दूसरी ओर, लाल चंद खुद को बचाने के लिए पास के खेतों में भाग गया.रंजीत सिंह ने खुलासा किया कि, "हत्यारों ने मुझे धमकाया नहीं, लेकिन उन्होंने कार की चाबियां मांगीं, जो मैंने उन्हें सौंप दीं.वे तीन आदमी थे.गोलीबारी शुरू करने के बाद अफरा-तफरी मच गई.लोग अपने जूते पीछे छोड़कर भागे और छिपने लगे". इसके बाद पुलिस औपचारिकताएं पूरी करने के बाद रंजीत सिंह ने चमकीला का सामान उनके परिवार को सौंप दिया.

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई थी चमकीला

Amar Singh Chamkila OTT Release: 'चमकीला' बन ओटीटी पर चमके दिलजीत दोसांझ,  इन कारणों से देखें लेटेस्ट फिल्म | Amar Singh Chamkila OTT Release know  reasons to watch the ott film starring

बता दें अमर सिंह चमकीला 12 अप्रैल 2024 को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है जिसमें दिवंगत पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की सच्ची कहानी को ब्यां कर रही हैं जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता था. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर सिंह चमकीला की भूमिका दिखाई दे रहे है तो वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आई.

Read More:

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह हुए लापता, परिवार ने दर्ज कराई FIR

Salaar 2: प्रभास स्टारर सालार 2 में नहीं नजर आएंगी Kiara Advani

Govinda के साथ काम करना चाहते हैं फिल्म निर्माता Anees Bazmee

किरण राव की फिल्म Laapataa Ladies इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Latest Stories