अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

अभिषेक बच्चन को तमाम बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस  उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.वहीं अभिषेक के  पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता बच्चन नंदा ने भी एक्टर को खास तरीके से बर्थडे विश किया है

New Update
Abhishek Bachchan

Abhishek Bachchan

ताजा खबर: Abhishek Bachchan Birthday: अभिषेक बच्चन  बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं.एक्टर आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं.इस खास मौके पर अभिषेक बच्चन को तमाम बॉलीवुड स्टार्स और उनके फैंस  उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.वहीं अभिषेक के  पिता अमिताभ बच्चन और बहन श्वेता बच्चन नंदा ने भी एक्टर को खास तरीके से बर्थडे विश किया है.

अमिताभ बच्चन ने बेटे के लिए लिखा इमोशनल नोट

अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक को जन्मदिन की बधाई देते हुए बिग बी ने लिखा, "अभिषेक. "भय्यू" आप बेस्ट हैं. आपकी विविधता, आप जो कुछ भी करते हैं उसमें आपकी ईमानदारी. कभी भी पुरस्कृत नहीं होगी. कभी नहीं. मेरा शाश्वत प्यार''.

श्वेता बच्चन  ने  भाई अभिषेक के लिए इमोशनल नोट

भाई अभिषेक के दिन को खास बनाने के लिए उनकी बहन श्वेता बच्चन ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक स्पेशल नोट लिखा.श्वेता बच्चन  ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिषेक को बच्चों के रूप में एक पुरानी तस्वीर साझा करके जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं.फोटो में दोनों बच्चों को मिठाई का आनंद लेते देखा जा सकता है. जहां युवा अभिषेक अलग दिख रहे थे, कुछ दूरी पर कुछ देख रहे थे, वहीं युवा श्वेता अपने छोटे भाई की ओर देख रही थी.इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “ऐसा नहीं है यदि आप जानते हैं तो आप जानते हैं; यह केवल आप ही जानते हैं और मैं भी जानता हूं कि यह आपका बड़ा दिन है छोटे भाई - आशा है कि आप गाने का आनंद लेंगे, लव यू".

अभिषेक बच्चन का वर्कफ्रंट
 

अभिषेक बच्चन  पिछले साल फिल्म 'घूमर' में नजर आए थे.उनके साथ एक्ट्रेस सियामी खेर भी नजर आईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म 'गुलाब जामुन' पर काम कर रहे हैं और यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी.फिलहाल इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

Latest Stories