Kaun Banega Crorepati 16 के लिए अमिताभ बच्चन की फीस का खुलासा

ताजा खबर: कौन बनेगा करोड़पति 16 मेंं अमिताभ बच्चन अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. चलिए जानते हैं कि इस बार शो होस्ट करने के लिए बिग बी कितनी फीस ले रहे हैं.

New Update
Kaun Banega Crorepati
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमिताभ बच्चन का 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' शुरू हो गया है. यह शो 12 अगस्त से ऑन एयर हो गया है. हर साल की तरह इस बार भी अमिताभ बच्चन अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार शो होस्ट करने के लिए अमिताभ बच्चन कितनी फीस ले रहे हैं.

केबीसी को होस्ट करने के लिए बिग बी लेते हैं इतनी फीस 

Kaun Banega Crorepati: 7 करोड़ के 10 सवाल, क्या आपको पता है इनका जवाब? - kaun  banega crorepati 2024 7 crore question amitabh bachchan kbc 16 12 august  2024 kbc tmovk - AajTak

आपको  बता दें अमिताभ बच्चन को 2000 में क्विज़ शो केबीसी की शुरुआत से लेकर अब तक कितना भुगतान किया जा रहा है इसके बारे में चलिए जानते हैं. दरअसल, मनी कंट्रोल की एक हालिया रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने पहले सीजन को होस्ट करने के लिए 25 लाख रुपये चार्ज किए थे, लेकिन जैसे- जैसे शो के सीजन आगे बढ़ते रही बिग बी की फीस में इजाफा होता चला गया, वहीं केबीसी 4 को होस्ट करने के लिए एक्टर ने 5 लाख लिए तो वहीं छठे सीजन तक अमिताभ बच्चन की फीस 1.5 करोड़ रुपये हो गई. 

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' को होस्ट करने पर बिग बी को मिलती हैं इतनी फीस

वहीं आठवें सीजन के लिए 2 करोड़ तो वहीं नौवे सीजन के लिए 2.6 और 10वें सीजन के लिए 3 करोड़ रुपये उन्होंने चार्ज किए. इसके बाद ग्यारहवें सीजन से तेरहवें सीजन तक उन्होंने प्रति एपिसोड 3.5 करोड़ रुपये चार्ज किए. अब अमिताभ 'कौन बनेगा करोड़पति' के 16वें सीजन को होस्ट करने के लिए 5 करोड़ रुपये (प्रति एपिसोड) चार्ज कर रहे हैं. हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया इमोशनल मैसेज


 
'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' की शुरुआत करने से पहले अमिताभ बच्चन इमोशनल होते दिखे. उन्होंने केबीसी में उनके सफर को देखने और उनका समर्थन करने वाले सभी लोगों के साथ एक इमोशनल मैसेज शेयर किया. उन्होंने कहा, "आज एक नए सत्र की शुरुआत हो रही है. लेकिन आज मेरे पास शब्दों की कमी है. और ऐसा इसलिए क्योंकि कोई भी शब्द आपके प्यार के लिए आभार व्यक्त करने की क्षमता नहीं रखता.. मैं आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देने के लिए शब्दों का सहारा नहीं ले सकता, जिसने कौन बनेगा करोड़पति को एक नया जीवन दिया, जिसने इस मंच को फिर से रोशन किया और जिसने एक परिवार को फिर से जोड़ा और मुझे आपके बीच उपस्थित होने की अनुमति दी".

बिग बी की बातें सुनकर भावुक हुई स्टूडियो में मौजूद भीड़ 

Kaun Banega Crorepati 16: Amitabh Bachchan gets emotional as he takes on  the hosting chair once again, watch video

अमिताभ बच्चन ने ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, "मैं केबीसी के पुनरुत्थान, पुनर्निर्माण और पुनर्जन्म के लिए इस देश के लोगों को सलाम करता हूं . यह मंच आपका है, यह खेल आपका है और यह सीजन केवल आपका है. आपके प्यार का सम्मान करते हुए, मैं दोगुनी मेहनत के साथ आपके सामने उपस्थित रहूंगा. और मुझे विश्वास है कि आप मेरा हाथ पकड़कर मुझे आश्वस्त करते रहेंगे”. इसके बाद स्टूडियो में मौजूद भीड़ ने इमोशनल होते हुए ताली बजाई. 

इस समय प्रसारित होता हैं शो

Amitabh Bachchan Gets Emotional As He Returns As Kaun Banega Crorepati  Host; Shares Special Message For Fans - Entertainment

'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' 12 अगस्त से शुरू हो चुका है. इस क्विज शो को आप सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं. आपको बता दें कि 'कौन बनेगा करोड़पति' भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी गेम शो में से एक है. इस शो का प्रीमियर साल 2000 में हुआ था.

Read More:

मधुर भंडारकर ने कंगना और प्रियंका की फिल्म 'फैशन 2' को लेकर दिया हिंट?

श्रीदेवी की जयंती पर जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया संग किए तिरुपति के दर्शन

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर दिया बयान

निखिल आडवाणी ने फिल्म Vedaa की रिलीज को लेकर दिया बयान

Latest Stories