Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर दिया बयान

ताजा खबर: सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की थी. इस बीच अब शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर रिएक्शन दिया हैं.

New Update
Shatrughan Sinha
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की थी. सोनाक्षी की शादी काफी चर्चा में रही.कई लोगों ने इस शादी पर सवाल उठाए तो कई लोगों ने इसके लिए एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल भी किया.हालांकि शुरू में दावा किया गया था कि शत्रुघ्न सिन्हा इस शादी के लिए राजी नहीं थे, लेकिन अभिनेता-राजनेता ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया. इस बीच अब शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी पर रिएक्शन दिया हैं.

सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया रिएक्शन

रामायण' बहस में मुस्लिम की एंट्री: शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया

दरअसल, शत्रुघ्न सिन्हा ने एक इंटरव्यू में पूछा गया कि अगर वह अपनी बेटी और उनके जीवन के फैसलों का समर्थन नहीं करते, तो कौन करेगा?  इस सवाल का जवाब देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, "यह शादी का मामला है. दूसरी बात, अगर बच्चों ने शादी कर ली है, तो यह अवैध और असंवैधानिक नहीं है.उन्होंने अपनी इच्छा और हमारे आशीर्वाद से ऐसा किया है.इसलिए मैं इसकी सराहना करता हूं.अगर मैं अपनी बेटी के साथ खड़ा नहीं होता, तो कौन उसके साथ खड़ा होगा. मेरी पत्नी पूनम सिन्हा और मैं, उनकी शादी का जश्न मनाने के लिए एक साथ आए.यह उनकी खुशी के बारे में है".

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

prime minister narendra modi is unable make eye contact with rahul gandhi  said shatrughan sinha - Prabhasakshi latest news in hindi

इसके साथ- साथ शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, "माता-पिता हमेशा अपने बच्चों की खुशी के लिए खड़े रहेंगे और मुझे लगता है कि हमारे बच्चे खुश हैं.मैं उन्हें एक-दूसरे के लिए बना हुआ कहता हूं, और हम उनके लिए बहुत खुश हैं". 

शत्रुघ्न सिन्हा से मिलने पर कांप रहे थे जहीर इकबाल

वहीं जहीर इकबाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में स्वीकार किया कि वह डरे हुए थे और अपने ससुर से शादी के बारे में बात करते समय 'कांप रहे थे'. दरअसल जहीर इकबाल ने अपने हालिया इंटरव्यू में उस दिन को याद किया जब वह सोनाक्षी सिन्हा को प्रपोज करने की अनुमति मांगने के लिए शत्रुघ्न सिन्हा से मिले थे. उन्होंने कहा, "जब मुझे प्रपोज करने की अनुमति लेने जाना था, तो मैं बहुत डर गया था. मैं कांप रहा था और मैं बात कर रहा हूं. पता चले वो मुझे 'खामोश' बोल दे. लेकिन वह इसके बारे में बहुत अच्छे थे, वह बहुत प्यारे थे. मैंने हकलाते हुए उनसे कहा, 'अंकल, वो दरअसल, वो सोना ने आपको बताया होगा, के हम' उन्होंने जवाब दिया, 'हां, बताया तो था...' मैंने सोचा, 'तुम्हें पता नहीं है कि मैं कहां जा रहा हूं?' मैंने तब कहा, 'अंकल, मैं सोच रहा था, मैं थोड़ा, मैं थोड़ा नहीं पूरा प्रपोज कर देता हूं.' उन्होंने कहा, 'अच्छा, बहुत अच्छा, बहुत अच्छा".

23 जून को सोनाक्षी ने जहीर इकबाल से की थी शादी

पति-पत्नी बने सोनाक्षी-जहीर, शादी की पहली तस्वीर आई सामने, एक्ट्रेस बोली-  आज से 7 साल पहले... - Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal wedding first photo viral  Shatrughan Sinha emotional ...

बता दें सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को एक-दूसरे से शादी करने से पहले 7 साल तक एक-दूसरे को डेट किया.शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने कहा, "इसी दिन, सात साल पहले (23.06.2017) हमने एक-दूसरे की आंखों में प्यार को उनके सबसे शुद्ध रूप में देखा और उसे थामे रखने का फैसला किया.आज उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के माध्यम से मार्गदर्शन किया है. इस पल तक पहुंचाया है. जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों देवताओं के आशीर्वाद से. हम अब पति-पत्नी हैं.यहां प्यार, उम्मीद और एक-दूसरे के साथ सभी खूबसूरत चीजें हैं, अभी से लेकर हमेशा के लिए  सोनाक्षी  जहीर 23.06.2024".

Read More:

निखिल आडवाणी ने फिल्म Vedaa की रिलीज को लेकर दिया बयान

Khushi Kapoor ने मां Sridevi की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की अनसीन फोटोज

KBC 16 के पहले एपिसोड में इमोशनल हुए बिग बी, कहा-'मैं नहीं आ सकता...'

Vikrant Massey की क्राइम थ्रिलर फिल्म Sector 36 इस दिन होगी रिलीज

Latest Stories