श्रीदेवी की जयंती पर जाह्नवी ने शिखर पहाड़िया संग किए तिरुपति के दर्शन

ताजा खबर: जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी की जयंती पर प्रतिष्ठित तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन किए.जान्हवी ने अपनी मां के लिए एक प्यारा सा पोस्ट भी पोस्ट किया.

New Update
Jahnavi kapoor
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक श्रीदेवी की आज, 13 अगस्त 2024 को 61वीं बर्थ एनिवर्सरी हैं. वहीं बेटी जान्हवी कपूर ने अपनी मां श्रीदेवी की जयंती पर प्रतिष्ठित तिरुपति बालाजी मंदिर में दर्शन करने की अपनी वार्षिक रस्म को जारी रखा है. इसके साथ- साथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद जान्हवी ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के लिए एक प्यारा सा पोस्ट भी पोस्ट किया.

ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जान्हवी कपूर ने किए मंदिर में दर्शन

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर ने मां श्रीदेवी की जयंती पर वह ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ तिरुमाला मंदिर के दर्शन किए. उन्होंने शिखर के साथ भगवान वेंकटेश्वर स्वामी का आशीर्वाद लिया. इस मौके के लिए जाह्नवी हरे रंग के ब्लाउज के साथ पीले रंग की साड़ी पहने नजर आई. वहीं श‍िखर पहाड़‍िया ने भी पारंपरिक दक्षिण भारतीय पोशाक वेष्टि पहन रखा गया है. दोनों मंदिर में घुटने टेककर भगवान बालाजी का आशीर्वाद लेते हुए भी दिख रहे हैं.

जान्हवी कपूर ने मां के लिए शेयर किया पोस्ट

इसके साथ- साथ जान्हवी कपूर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया. इस पोस्ट में वह अपनी मां श्रीदेवी की गोद में बैठी नजर आ रही हैं.तीसरी तस्वीर में वह पीले रंग की कांजीवरम साड़ी में नजर आ रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- "हैप्पी बर्थडे मम्मा. आई लव यू". 

खुशी कपूर ने मां श्रीदेवी संग शेयर की अनसीन फोटो

बता दें खुशी कपूर ने मंगलवार, 13 अगस्त 2024 को दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी को उनकी 61वीं जयंती के अवसर पर याद किया. उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनके साथ बिताए अनमोल पलों को शेयर किया. वहीं खुशी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की.  

बोनी कपूर ने पत्नी श्रीदेवी को किया याद

वहीं बोनी कपूर ने भी पत्नी श्रीदेवी की याद में एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है. मंगलवार को श्रीदेवी के जन्मदिन पर फिल्म निर्माता ने एक प्यारा सा पोस्ट किया. उन्होंने लेडी सुपरस्टार की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की. इस तस्वीर पर प्यार बरसाते हुए बोनी ने कहा, "हैप्पी बर्थडे मेरी जान."

जान्हवी कपूर ने आध्यात्मिकता को लेकर कही थी ये बात 

Sridevi Birth Anniversary: मां श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर तिरुपति बालाजी  मंदिर पहुंचीं जान्हवी कपूर, बॉयफ्रेंड के साथ माथा टेका | Janhvi Kapoor With  shikhar ...

यही नहीं इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने शेयर किया कि कैसे हाल ही में वह आध्यात्मिक रूप से काफी इच्छुक हो गई हैं. जान्हवी ने कबूल किया, "पिछले 5-6 सालों में, मैं आध्यात्मिक रूप से काफी इच्छुक हो गई हूं. मैं अपने धर्म और अपनी आध्यात्मिकता और विशेष रूप से भगवान बालाजी में शरण पाती हूं. जब बुलावा आता है  जो मुझे बताता है कि मुझे तिरुपति जाने, सीढ़ियां चढ़ने और देवता के शुभ दर्शन की आवश्यकता है".

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट 

जाह्नवी कपूर का घर। Janhvi Kapoor Buys Lavish House। Sridevi Ke Ghar Ki  Photos | janhvi kapoor buy new home in bandra | HerZindagi

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर को आखिरी बार उलझ में देखा गया था. वर्तमान में वह अपनी तेलुगु डेब्यू देवरा: भाग 1 की रिलीज के लिए तैयार हैं.

Read More:

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी और जहीर इकबाल की शादी को लेकर दिया बयान

निखिल आडवाणी ने फिल्म Vedaa की रिलीज को लेकर दिया बयान

Khushi Kapoor ने मां Sridevi की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की अनसीन फोटोज

KBC 16 के पहले एपिसोड में इमोशनल हुए बिग बी, कहा-'मैं नहीं आ सकता...'

Latest Stories